डॉक्टर, पैरामेडिकल स्टाफ न्यू सिविल के कोविड वार्ड में कोरोना रोगियों के साथ स्वतंत्रता दिवस मनाते हैं | Doctor paramedical staff new civil ke covid ward main corona

डॉक्टर, पैरामेडिकल स्टाफ न्यू सिविल के कोविड वार्ड में कोरोना रोगियों के साथ स्वतंत्रता दिवस मनाते हैं

सिविल डॉक्टरों और पैरामेडिकल स्टाफ ने कोविद वार्ड के सभी रोगियों को तिरंगा भेंट किया, उन्हें आश्वासन दिया कि वे आपको कोरोना से मुक्त कर देंगे।

कोविद वार्ड में देशभक्ति गीत गूंजते हैं, दर्द को भूलकर, कोरोनरी रोगियों को देशभक्ति के रंगों से रंगा जाता है।


सूरत (प्रवीण शाह) - देश ने 15 अगस्त 19 को अंग्रेजों से स्वतंत्रता प्राप्त की, लेकिन अब कोरोना की वैश्विक महामारी ने देश को बंधक बना लिया है।  लेकिन जिस तरह स्वतंत्रता सेनानियों ने अंग्रेजों से लड़कर देश को आजाद कराया था, उसी तरह लाखों कोरोना योद्धा देश को कोरोना से आजाद कराने के लिए कोरोना लड़ रहे हैं।  दावत मनाई गई।  गुजरात विश्वविद्यालय, अहमदाबाद के रेजिडेंट डॉक्टर, नर्स और एमएसडब्ल्यू, कोविद वार्ड में इलाज कर रहे कोरोनरी रोगियों का इलाज कर रहे हैं।  विभाग के 15 काउंसलरों की टीम और कोविद वार्ड के सभी मरीजों को तिरंगा दिया गया और आश्वासन दिया गया कि वे आपको कोरोना से आज़ादी देंगे।

कोविद वार्ड में लाउडस्पीकरों द्वारा गाए जाने वाले देशभक्ति गीतों के साथ देशभक्ति का माहौल बनाया गया।  रोगी थोड़ी देर के लिए अपने दुःख और शारीरिक दर्द को भूल गए और देशभक्ति के रंग में रंग गए।  डॉक्टरों की प्रेरणा से मरीजों की आत्माएं उत्तेजित हुईं।

जैसे ही रोगियों ने अपने हाथों में तिरंगा धारण किया, उत्साह और ऊर्जा का एक नया संचार देखा गया।  तिरंगे के साथ काउंसलरों ने मरीजों के कपड़ों पर 'मैं हूं कोरोना योद्धा' का स्टिकर चिपका दिया और कहा, 'हम सभी कोरोना वॉरियर्स हैं, साथ में हम कोरोना को हरा देंगे और कोरोना से स्वतंत्र हो जाएंगे।'।                                  

श्री महेंद्र पटेल, नोडल अधिकारी, सिविल कोविद अस्पताल, मेडिकल कॉलेज के डीन डॉ।  जयेश

Comments

Popular posts from this blog

सरपंचों के आन्दोलन के बीच मंत्री प्रहलाद पटेल की बड़ी घोषणा, हर पंचायत में होगा सामुदायिक और पंचायत भवन bhawan Aajtak24 News

पंचायत सचिवों को मिलने जा रही है बड़ी सौगात, चंद दिनों का और इंतजार intjar Aajtak24 News