बस के नीचे मिला मृत हैल्पर | Bus ke niche mila mrat helper

बस के नीचे मिला मृत हैल्पर

बस के नीचे मिला मृत हैल्पर

डिंडौरी (पप्पू पड़वार) - शाहपुर थाना क्षेत्र अंतर्गत शाहपुर के ठाकुर टोला में 25 वर्षीय राजकुमार दहिया पिता सीताराम दहिया, निवासी मझौली जबलपुर का शव आज सुबह बस के नीचे से मिला।

प्राप्त जानकारी के अनुसार इंद्रेश पटेल की बस में मृतक हेल्पर था लॉकडाउन के कारण विगत 5 माह से बस शाहपुर में बस मालिक के रिश्तेदार के घर के पास खड़ी थी। जिसकी देखरेख हेतु मृतक बस में रहा करता था और उनके घर में ही खाना खाता था। किंतु विगत मई माह से किसी दिलीप झारिया के आटो में हेल्परी करने लगा था और बस में रहना छोड़ दिया था और लगभग एक माह से उसका अता पता नहीं था। 28 अगस्त को उस नशे की हालत में बस मालिक के रिश्तेदार द्वारा देखा गया था। 30 अगस्त को सुबह 6:30 बजे उसका शव बस के नीचे पड़ा मिला, प्राप्त सूचना के आधार पर शाहपुर थाने में मर्गा क्रमांक 66/ 20 धारा 174 जप्ती कायम कर मामले की विवेचना की जा रही है।

बस के नीचे मिला मृत हैल्पर

सहायक उपनिरीक्षक राम भरोसे वर्मा उक्त मामले की विवेचना कर कर रहे हैं, मृतक का शव पोस्टमार्टम हेतु भेजा गया है। उक्त व्यक्ति की मौत संदिग्ध बताई जा रही है वहीं मृतक के पास से बरामद एक पर्ची की भी चर्चा है। जिसमें किसी व्यक्ति के द्वारा उसका मोबाइल और पैसे छीने जाने व जान का खतरा होने का उल्लेख है। चर्चा है कि प्राप्त पर्ची में धमकी देने वाले का मोबाइल नंबर भी दर्ज बताया जाता है। पुलिस मामले की विवेचना कर रही है।

Post a Comment

0 Comments