जिले में एक और कोरोना मरीज की मौत, 3 नए कोरोना संक्रमित मरीज मिले | Jile main ek or corona marij ki mout

जिले में एक और कोरोना मरीज की मौत, 3 नए कोरोना संक्रमित मरीज मिले

जिले में एक वृद्ध की इलाज के दौरान मौत हो गई है, जिसके बाद जिले में मरने वालों की संख्या 5 हो गई है. वहीं कांग्रेस नेता और उनके बेटे सहित एक और व्यक्ति की रिपोर्ट पॉजिटिव आई है.

जिले में एक और कोरोना मरीज की मौत, 3 नए कोरोना संक्रमित मरीज मिले

बैतूल। (यशवंत यादव) - जहां एक ओर जिले में लगातार संक्रमित मरीजों की संख्या बढ़ रही थी, वहीं अब संक्रमित मरीजों की मौत भी सामने आ रही है. रविवार को जिले में कोरोना के पांचवे मरीज की मौत हो गई है, इस बात की जानकारी सीएमएचओ डॉ प्रदीप कुमार धाकड़ ने दी. उन्होंने बताया कि आठनेर निवासी 65 वर्षीय वृद्ध की तबियत बिगड़ने के बाद जांच के लिए सैंपल लिए गए थे. वहीं 6 अगस्त को जिला अस्पताल की ट्रू नॉट मशीन से सैंपल की जांच की गई थी जहां वृद्ध की रिपोर्ट पॉजिटिव आई थी. वहीं मरीज की हालत खराब होने के कारण उसे इलाज के लिए भोपाल के चिरायु मेडिकल कॉलेज में भर्ती किया गया था. जहां शनिवार देर रात को इलाज के दौरान वृद्ध की मौत हो गई जिसके बाद जिले में मरने वालों की संख्या 5 हो गई है.

वहीं रविवार को जिले में कुल 3 कोरोना के पॉजिटिव मरीज मिले हैं, यह तीनों मरीज जिला मुख्यालय पर ही मिले हैं. सीएमएचओ से मिली जानकारी के मुताबिक आर्यपूरा वार्ड टिकारी निवासी 54 वर्षिय पुरुष कोरोना मरीज के संपर्क में आने से संक्रमित हुआ है. वहीं आबकारी रोड गंज बैतूल में कांग्रेस नेता और उनका पुत्र कोरोना पॉजिटिव मिले हैं. इन तीनों मरीजों को जिला अस्पताल के कोविड-19 में इलाज के लिए भर्ती कराया गया है. साथ ही इन मरीजों के मिलने के बाद संक्रमित मरीजों की संख्या 297 हो गई है. वहीं बता दें उक्त कांग्रेस नेता की कांटेक्ट हिस्ट्री को खंगाला जा रहा है, साथ ही उनके संपर्क में आए लोगों के भी सैंपल लिए जा रहे हैं.

Post a Comment

0 Comments