पुलिस ने सिकलीगरों के पास से जप्त की चुराये हुये 2 लाख से अधिक की राशि | Police ne sikligro ke pass se japt ki churaye hue 2 lakh se adhik ki rashi

पुलिस ने सिकलीगरों के पास से जप्त की चुराये हुये 2 लाख से अधिक की राशि 

पुलिस ने सिकलीगरों के पास से जप्त की चुराये हुये 2 लाख से अधिक की राशि

बड़वानी (शकील मंसूरी) - बड़वानी पुलिस ने छोटी कसरावद के पास कुक्षी की तरफ से चोरी कर बिना नम्बर की मोटर सायकल पर आ रहे तीन सिकलीगरों को गिरफ्तार कर उनके पास से 2 लाख 4 हजार 900 रूपये की राशि जप्त करने में सफलता प्राप्त की है। पुलिस अधीक्षक ने इस कार्यवाही को अंजाम देने वाले पुलिस कर्मियों को पुरस्कृत करने की घोषणा की है। 

अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक श्रीमती सुनीता रावत एवं थाना प्रभारी बड़वानी श्री राजेश यादव ने बुधवार को पुलिस कन्ट्रोल रूम में आयोजित प्रेस कान्फ्रेस के दौरान बताया कि छोटी कसरावद पुल पर 11 अगस्त को जाच के दौरान बिना नम्बर की पल्सर मोटर सायकल पर तीन सिकलीगरों को कुक्षी की तरफ से आते हुये रोककर जब उनसे पूछताछ की गई तो वे संतोषजनक जवाब नही दे पाये। जांच के दौरान मोटर सायकल की डिक्की एवं झोले में 2 लाख 4 हजार 900 रूपये पाये गये। अंजड़ के रहवासी इन सिकलीगर से जब कढ़ाई से पूछताछ की गई तो उन्होने बताया कि कुक्षी में गोदरेज की चाबी बनाने के लिये जिस परिवार ने उन्हें बुलाया था, उसकी गोदरेज की चाबी बनाते हुये उन लोगो ने चालाकी से अलमारी में रखी हुई उक्त रकम चुराई है। 
इस पर पुलिस ने अंजड़ निवासी 24 वर्षीय सिकलीगर रामदास पिता दिलावर, 25 वर्षीय धरमसिंह पिता दर्शनसिंह, 21 वर्षीय सुनिल उर्फ गुल्ला उर्फ गुलशन पिता चिराग को गिरफ्तार कर अपराध पंजीबद्ध किया है। जांच के दौरान इनके विरूद्ध धार में धारा 454, 380 का पंजीबद्ध पाया गया है। वहीं सुनिल के विरूद्ध इन्दौर में नकबजनी, जबरन वसूली एवं मारपीट के तीन प्रकरण पंजीबद्ध पाये गये है।

Post a Comment

0 Comments