नगर परिषद शाहपुर का कॉलोनी वासियो द्वारा किया गया घेराव | Nagar parishad shahpur ka colony vasiyo dvara kiya gaya gherao

नगर परिषद शाहपुर का कॉलोनी वासियो द्वारा किया गया घेराव

नगर परिषद शाहपुर का कॉलोनी वासियो द्वारा किया गया घेराव

बुरहानपुर। (अमर दिवाने) - नगर परिषद शाहपुर में आज स्वामी समर्थ कॉलोनी द्वारा परिषद का घेराव कर अपनी समस्याओ से अवगत कराया। दरअसल स्वामी समर्थ कॉलोनी में पेय जल अमृत योजना के तहत पिछले 3 दिनों से पूरी कॉलोनी को खोद कर रखा गया है। 

नगर परिषद शाहपुर का कॉलोनी वासियो द्वारा किया गया घेराव

अभी बारिश का समय होने से सभी और कीचड़ और गंदगी का वातावरण बना हुआ है, जिला युवक कांग्रेस अध्यक्ष प्रमोद आमोदे ने जानकारी देते हुवे बताया कि नगर परिषद शाहपुर द्वारा किसी भी प्रकार की पूर्व सूचना कॉलोनी वासियों को इस संदर्भ में नहीं दी गई अचानक से कॉन्ट्रेक्टर द्वारा पूरी कॉलोनी को खोद कर सभी रोड को अस्त व्यस्त कर दिया गया है। पिछले 3 दिनों से हमें हमारे वाहन भी बाहर 1 किलोमीटर दूरी पर खड़े करना पड़ रहे हैं। 

नगर परिषद शाहपुर का कॉलोनी वासियो द्वारा किया गया घेराव

सीएमओ सिकरवार को इस समस्याओं से अवगत कराने गए तो सीएमओ द्वारा उक्त कॉलोनी को अधिकृत नहीं हैं, ऐसा बता कर पल्ला झाड़ दिया गया। जोकि पूर्व में ही यह कॉलोनी पूर्व मंत्री अर्चना चिटनिस द्वारा अधिकृत की गई है। हमारा प्रशासन से निवेदन है कि ऐसे सीएमओ अधिकारियों को गांव की समस्या नहीं समझ में आ रही है, तो इन लोगों का दूर कहीं चंबल में ट्रांसफर होना चाहिए। यह शहर सांसद नंदकुमारसिंह चौहान का होने के बावजूद कोई समश्या का हल नही किया जा रहा है, प्रशासन से यही विनती है कि जल्द से जल्द इस समस्या का निराकरण किया जाए।

Comments

Popular posts from this blog

कलेक्टर दीपक सक्सेना का नवाचार जो किताबें मेले में उपलब्ध वही चलेगी स्कूलों में me Aajtak24 News

पुलिस ने 48 घंटे में पन्ना होटल संचालक के बेटे की हत्या करने वाले आरोपियों को किया गिरफ्तार girafatar Aaj Tak 24 News

कुल देवी देवताओं के प्रताप से होती है गांव की समृद्धि smradhi Aajtak24 News