मध्य प्रदेश के सीएम शिवराज सिंह चौहान कोरोना पॉजिटिव, चिरायु अस्पताल में कराया जा रहा भर्ती | MP ke CM shivraj singh chouhan corona positive

मध्य प्रदेश के सीएम शिवराज सिंह चौहान कोरोना पॉजिटिव, चिरायु अस्पताल में कराया जा रहा भर्ती

मध्य प्रदेश के सीएम शिवराज सिंह चौहान कोरोना पॉजिटिव, चिरायु अस्पताल में कराया जा रहा भर्ती

भोपाल। मध्य प्रदेश के सीएम शिवराज सिंह चौहान की रिपोर्ट कोरोना पॉजिटिव आई है। सीएम ने इसके बाद कहा है कि मैं कोरोना गाइडलाइन का पूरा पालन कर रहा हूं। मेरे संपर्क में जो भी लोग आए हों वो तुरंत अपनी जांच करवाए। इसके पहले उनके मंत्री अरविंद भदौरिया कोरोना पॉजिटिव मिले थे, साथ ही उनके स्टॉफ के कुछ लोग भी कोरोना पॉजिटिव मिल चुके हैं। जानकारी के मुताबिक इस सूचना के बाद स्वास्थ्य विभाग की टीम सीएम हाउस पहुंची और मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान के परिवार के सदस्यों और वहां मौजूद स्टॉफ की जांच की। मुख्यमंत्री को भोपाल के चिरायु मेडिकल कॉलेज में इलाज के लिए भर्ती कराया जा रहा है। 


सीएम शिवराज सिंह चौहान ने ट्वीट कर कहा कि 'मैं कोरोना पॉजिटिव हो गया हूं। मेरी सभी साथियों से अपील है कि जो भी मेरे संपर्क में आए हैं वह अपना कोरोना टेस्ट करवा लें। मेरे निकट संपर्क वाले क्वारंटाइन में चले जाएं। मैं कोरोना गाइड लाइन का पूरा पालन कर रहा हूं। डॉक्टर की सलाह के अनुसार स्वयं को क्वारंटाइन करूंगा और इलाज कराऊंगा। मेरी प्रदेश की जनता से अपील है कि सावधानी रखें, जरा सी असावधानी कोरोना को निमंत्रण देती है।

Comments

Popular posts from this blog

कलेक्टर दीपक सक्सेना का नवाचार जो किताबें मेले में उपलब्ध वही चलेगी स्कूलों में me Aajtak24 News

पुलिस ने 48 घंटे में पन्ना होटल संचालक के बेटे की हत्या करने वाले आरोपियों को किया गिरफ्तार girafatar Aaj Tak 24 News

कुल देवी देवताओं के प्रताप से होती है गांव की समृद्धि smradhi Aajtak24 News