महामारी से देश की जनता सुरक्षित रहे इस वजह से कील कोरोना सर्वे अभियान चलाया जा रहा | Mahamari se desh ki janta surakshit rhe is vahaj se kill corona sarve abhiyan

महामारी से देश की जनता सुरक्षित रहे इस वजह से कील कोरोना सर्वे अभियान चलाया जा रहा

महामारी से देश की जनता सुरक्षित रहे इस वजह से कील कोरोना सर्वे अभियान चलाया जा रहा

मनावर (पवन प्रजापत) - तहसील के  ग्राम सिंघाना में आज वैश्विक महामारी कोरोना वायरस से पूरे विश्व के साथ भारत भी इसकी चपेट में है इस महामारी से देश की जनता सुरक्षित रहे इस वजह से कील कोरोना सर्वे अभियान चलाया जा रहा है उसी के अंतर्गत आज सिंघाना व्यापारीयो के लिये सेम्पल लिए।


आज दिनांक 09।07।2020 को एस डी एम  दिव्या पटेल के निर्देशानुसार सिंघाना कस्बे के नायब तहसीलदार श्री हितेंद्र भावसार के द्वारा ग्राम सिंघाना में जनता सीधे संपर्क में आने वाले सब्जी , सलून, फ्रूट , किराना व्यापारियों तथा ब्यूटी पार्लर संचालक की कोरोना जांच करवाई गई। वेतमान में मध्य प्रदेश शासन के द्वारा पूरे प्रदेश में दिनांक 01 जुलाई से किल कोरोना अभियान चलाया गया जिससे की कोरोना कि चेन को तोड कर इसके प्रसार को रोका जा सके। 


कोविड सेम्पल के लिए मुख्य खंड चिकित्सा अधिकारी डॉ जी एस चौहान के निर्देश में प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र सिंघाना में डॉ कुलदीप जोहर, डॉ भूतल राठौर, डॉ विष्णु पाटीदार, डॉ मोनिका सोलंकी, हुकुम रावत, आनन्द जर्मन, तथा सुरमा कनासिया कि टीम बनाई और टीम के द्वारा कोविड सैंपल लिया गया । ग्राम पंचायत के सह सचिव धर्मेन्द्र चौहान और पटवारी अरविंद यादव के द्वारा ग्राम में पूर्व से सभी व्यापारियों को सूचना देकर उन्हें कोविड जांच के लिए प्रेरित किया । कोवीड कि जांच के लिए व्यापारियों के द्वारा सहयोग प्रदाय किया गया। यह आज . 48 लोगो के सेम्पल लिए गए ।

Post a Comment

0 Comments