कलयुगी बेटे ने माँ को दी दर्दनाक मौत, डंडे से पीट पीट कर मार डाला | Kalyugi bete ne maa ko di dardanak mout

कलयुगी बेटे ने माँ को दी दर्दनाक मौत, डंडे से पीट पीट कर मार डाला

कलयुगी बेटे ने माँ को दी दर्दनाक मौत, डंडे से पीट पीट कर मार डाला

डिंडौरी (पप्पू पड़वार) - कलयुगी पुत्र ने मां पर डंडे से हमला कर निर्मम हत्या कर दी। मंगलवार की सुबह इस घटना से पूरा इलाका सहम गया। घटना के बाद आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है जिससे पूछताछ शुरू कर दी है। रोंगटे खड़े कर देने वाली यह घटना जिला डिंडौरी के समनापुर थाना, चौकी अमरपुर अंतर्गत सारंगढ़ गांव में हुई है।

सारंगढ़ निवासी संती बाई (52) की मगलवार की सुबह घर में निर्मम हत्या कर दी गई। सुबह मां घर में अकेली थी। उसी दौरान घर में पुत्र कमलेश विश्वकर्मा आया और मां से विवाद करते हुए हमेशा की तरह मारपीट करने लगा। मां ने इसका विरोध किया जिससे तैश में आकर युवक ने मां पर डंडे से हमला कर दिया। उसने ताबड़तोड़ डंडे बरसाए इस दौरान महिला की घटनास्थल पर ही मौत हो गई।

कलयुगी बेटे ने माँ को दी दर्दनाक मौत, डंडे से पीट पीट कर मार डाला

करीबियों ने घटना की सूचना
पुलिस को दी जिस पर तत्काल पुलिस मौके पर पहुंच गई। घटनास्थल का दृश्य रोंगटे खड़े कर देने वाला था। पूरे कमरे में खून बिखरा हुआ था। इस दौरान घटनास्थल का निरीक्षण किया। पुलिस ने घटना को अंजाम देने वाले पुत्र को हिरासत में ले लिया है जिससे पूछताछ की जा रही है। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भिजवा दिया है।


नशे ने उजाड़ दिया घर

नशे ने एक घर को उजाड़ दिया नशे के कारण जन्म देने वाली मां भी इस घटना का शिकार हो गई। सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार मृतक संती बाई अपने जिंदगी का अहम फैसला लेते हुए  एक अच्छे जीवन साथी के साथ जीवन बिताने का निर्णय लिया था यह बात बेटा कमलेश को पसंद नहीं थी इसी बात को लेकर जब भी आरोपी नशे में रहता मां के साथ मारपीट करता था। किसी ने सपने में भी कल्पना नहीं की होगी कि युवक इतनी बड़ी घटना को अंजाम दे जायेगा।

आरोपी से पूछताछ जारी

युवक ने मां पर डंडे से हमला कर उसकी हत्या कर दी थी। उसे हिरासत में ले लिया है। धारा 302  के तहत मामला दर्ज कर आरोपी से घटना के संबंध में पूछताछ की जा रही है।

संजय सोनवानी
चौकी प्रभारी अमरपुर

Comments

Popular posts from this blog

कलेक्टर दीपक सक्सेना का नवाचार जो किताबें मेले में उपलब्ध वही चलेगी स्कूलों में me Aajtak24 News

पुलिस ने 48 घंटे में पन्ना होटल संचालक के बेटे की हत्या करने वाले आरोपियों को किया गिरफ्तार girafatar Aaj Tak 24 News

कुल देवी देवताओं के प्रताप से होती है गांव की समृद्धि smradhi Aajtak24 News