अपने-अपने क्षेत्रों में ‘‘मैं हॉटस्पॉट शहरों की यात्रा नहीं करूंगा‘‘ शपथ ग्रहण कार्यक्रम आयोजित करें - कलेक्टर | Apne apne shetro main main hotspot shahro ki yatra nhi karunga

अपने-अपने क्षेत्रों में ‘‘मैं हॉटस्पॉट शहरों की यात्रा नहीं करूंगा‘‘ शपथ ग्रहण कार्यक्रम आयोजित करें - कलेक्टर

कलेक्टर ने नगरीय एवं ग्रामीण निकायो के अधिकारियों को दिये निर्देश

अपने-अपने क्षेत्रों में ‘‘मैं हॉटस्पॉट शहरों की यात्रा नहीं करूंगा‘‘ शपथ ग्रहण कार्यक्रम आयोजित करें - कलेक्टर

बुरहानपुर। (अमर दिवाने) - जिला कलेक्टर एवं अध्यक्ष जिला आपदा प्रबंधन प्राधिकरण प्रवीण सिंह ने जिले में कोरोना वायरस के संक्रमण से बचाव एवं उसकी रोकथाम के लिए तथा आमजनता में जागरूकता लाये जाने हेतु ‘‘मैं हॉटस्पॉट शहरों की यात्रा नहीं करूंगा‘‘ शपथ ग्रहण कार्यक्रम आयोजित किये जाने के निर्देश दिये है। 

इस कार्यक्रम के तहत मुख्य कार्यपालन अधिकारी जनपद पंचायत अपने-अपने क्षेत्र के सभी ग्रामों में गली, मोहल्लें एवं मंजरे-टोलों में ‘‘मैं हॉटस्पॉट शहरों की यात्रा नहीं करूंगा‘‘ के 10-15 व्यक्तियों के छोटे-छोटे शपथ ग्रहण कार्यक्रम आयोजित करने तथा इसी प्रकार नगरीय क्षेत्रों में भी आयुक्त नगर पालिका निगम एवं मुख्य नगर पालिका अधिकारी अपने-अपने क्षेत्र के प्रत्येक वार्ड में शपथ ग्रहण कार्यक्रम आयोजित करवाने के निर्देश दिये है। 

जारी आदेश में यह स्पष्ट किया गया है कि उक्त शपथ ग्रहण कार्यक्रम में किसी भी स्थिति में 15 से अधिक व्यक्ति नहीं होंगे और सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करेंगे।

Comments

Popular posts from this blog

कलेक्टर दीपक सक्सेना का नवाचार जो किताबें मेले में उपलब्ध वही चलेगी स्कूलों में me Aajtak24 News

पुलिस ने 48 घंटे में पन्ना होटल संचालक के बेटे की हत्या करने वाले आरोपियों को किया गिरफ्तार girafatar Aaj Tak 24 News

कुल देवी देवताओं के प्रताप से होती है गांव की समृद्धि smradhi Aajtak24 News