11 माह से कर रहा था दैहिक शोषण, अश्लील वीडियो बनाकर धमकाता था उपनिरीक्षक | 11 mah se kr rha tha dehik shoshan ashlil video banakar dhamkata

11 माह से कर रहा था दैहिक शोषण, अश्लील वीडियो बनाकर धमकाता था उपनिरीक्षक

11 माह से कर रहा था दैहिक शोषण, अश्लील वीडियो बनाकर धमकाता उपनिरीक्षक

उज्जैन (रोशन पंकज) - आबकारी विभाग का उपनिरीक्षक को सीएसपी नीलगंगा की टीम ने एक होटल से किशोरी के साथ गिरफ्तार किया। पुलिस के अनुसार नीलगंगा थाना क्षेत्र में रहने वाली 17 वर्षीय किशोरी ने पंकज जैन आबकारी उपनिरीक्षक के खिलाफ आवेदन दिया था, जिसमें किशोरी ने लिखा था कि मैं पंकज जैन के घर सफाई व अन्य काम करती हूं। पंकज जैन पिछले 11 माह से दैहिक शोषण कर रहा है और उसने अश्लील वीडियो भी मोबाइल से बनाये हैं।


पंकज आये दिन वीडियो वायरल करने की धमकी देकर अलग-अलग होटलों में ले जाकर दैहिक शोषण करता है। सीएसपी द्वारा शिकायती आवेदन की जांच के बाद महाकाल, नीलगंगा थाने के पुलिसकर्मियों की टीम गठित की गई। सुबह पंकज किशोरी को लेकर इंदौर रोड़ स्थित मधुबन होटल में पहुंचा जहां से उसे पुलिस ने किशोरी के साथ पकड़ा और उसके खिलाफ प्रकरण दर्ज किया।

ऐसे पकड़ाया उपनिरीक्षक

पंकज सुबह किशोरी को लेकर मधुबन होटल पहुंचने वाला था इसकी जानकारी पुलिस को मिल चुकी थी। पुलिस ने दो जवानों को सिविल ड्रेस में पहले से होटल पहुंचा दिया और जैसे ही पंकज जैन होटल के कमरे में पहुंचा तो अन्य अधिकारी भी होटल आ गये। होटल का रजिस्टर चैक किया तो उसमें पंकज जैन को कमरा देने की इंट्री तक नहीं थी, लेकिन पहले से मौजूद पुलिसकर्मियों ने उसके कमरे में होने की पुष्टि की और कमरे का दरवाजा खुलवाया तो पंकज अपनी अवयस्क नौकरानी के साथ कमरे में मिला।

Comments

Popular posts from this blog

कलेक्टर दीपक सक्सेना का नवाचार जो किताबें मेले में उपलब्ध वही चलेगी स्कूलों में me Aajtak24 News

पुलिस ने 48 घंटे में पन्ना होटल संचालक के बेटे की हत्या करने वाले आरोपियों को किया गिरफ्तार girafatar Aaj Tak 24 News

कुल देवी देवताओं के प्रताप से होती है गांव की समृद्धि smradhi Aajtak24 News