उपलब्धियों से भरा रहा प्रधानमंत्री मोदी के दुसरे कार्यकाल का प्रथम वर्ष-भाजपा जिलाध्यक्ष ठकराला | Uplabhdiya se bhara rha pradhanmantri modi ke dusre karyakal

उपलब्धियों से भरा रहा प्रधानमंत्री मोदी के दुसरे कार्यकाल का प्रथम वर्ष-भाजपा जिलाध्यक्ष ठकराला

प्रत्येक मतदान केंद्र के परिवारों तक पहुंचाएंगे उपलब्ध्यिों भरा पत्रक

उपलब्धियों से भरा रहा प्रधानमंत्री मोदी के दुसरे कार्यकाल का प्रथम वर्ष-भाजपा जिलाध्यक्ष ठकराला

अलीराजपुर। (रफीक क़ुरैशी) - प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के दूसरे कार्यकाल का प्रथम वर्ष उपलब्धियों से भरा स्वर्णिम कार्यकाल रहा, जिसमें नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में देश में विगत 70 वर्षो से मौजूद अनेक समस्याओं का निराकरण कानुन बनाकर किया गया। आजादी के बाद से ही जम्मु कश्मीर में धारा ३७० एवं ३५ ए का खात्मा कर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने जनसंघ के संस्थापक स्व. डॉक्टर श्यामा प्रसाद मुखर्जी को सच्ची श्रद्धांजलि दी। जिन्होंने कश्मीर को लेकर अपने प्राणो का बलिदान देश के लिए दिया था। साथ ही मुस्लिम महिलाओं को तीन तलाक से मुक्ति दिलाकर समानता का अधिकार दिलवाया। वहीं पाकिस्तान, अफगानिस्तान व बांग्लादेश में आजादी के पूर्व रह गए अल्पसंख्यक समाज के लोगों को न्याय दिलाते हुए वहां से पलायन कर भारत आए हिंदू, जैन, सिख, बौद्ध, इसाई व पारसी समाज के लोगों को भारत की नागरिकता देने का कानुन बनाकर सम्मानजनक जीवन जीने का हक प्रदान करने का काम किया। वहीं हिंदू समाज के आराध्य देव भगवान राम के मंदिर निर्माण में आ रही बाधाओं को दूर करते हुए दिन प्रतिदिन सुनवाई कर मंदिर निर्माण का रास्ता साफ किया जिसके चलते आज भगवान राम का भव्य मंदिर अयोध्या में बनाया जा रहा है। इसी तरह के सैंकड़ो फैसले प्रधानमंत्री मोदी ने अपने दूसरे कार्यकाल के पहले वर्ष में ही पूर्ण कर लिए जिस आस्था और विश्वास के साथ देश की जनता ने उन्हें 303 सीटे देकर प्रधानमंत्री बनाया उस पर खरा उतरने का काम मोदी जी ने किया है। यह बात भाजपा जिलाध्यक्ष वकीलसिंह ठकराला ने भाजपा के प्रदेश नेतृत्व द्वारा उपलब्धियों से भरे एक वर्ष के कार्यकाल के पूर्ण होने पर पत्रक वितरण के दौरान कहीं। 
*भाजपा कार्यालय से शुरुआत की*
जिलाध्यक्ष ठकराला ने बताया कि पार्टी संगठन द्वारा तय किए गए निर्देशो के तहत जिले के समस्त बूथ केंद्रो तक 100 परिवारो मे जाकर प्रधानमंत्री मोदी द्वारा चलाई गई जनकल्याणकारी योजनाओं की जानकारी कार्यकर्ताओं द्वारा पत्रक सौंपकर दी जाएगी, जिसकी शुरूआत सोमवार को भाजपा कार्यालय से की गई है। पत्रक में बताए गए बिंदूओं पर चर्चा करते हुए भाजपा प्रदेश प्रवक्ता नागरसिंह चैहान ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी द्वारा एक लाख 70 हजार करोड़ रूपए का पैकेज किसानो व मजदूरो को ध्यान में रखकर दिया गया है। जहां एक और किसानों को किसान सम्मान निधी के तहत अप्रेल माह में 2 हजार रूपए की राशि डाली गई वहीं 20 करोड महिलाओं को जनधन खाते मे 500 रूपए व 80 करोड़ गरीबो को 5 माह तक हर माह 5 किलो गेंहू, चावल और 1 किलो दाल निशुल्क दिया गया।  देश इस समय कोरोना संकट से जूझ रहा है ऐसे में प्रधानमंत्री मोदी द्वारा गरीबों को ध्यान में रखकर अनेक योजनाए चलाई जा रही है ताकि गरीब वर्ग के लोग अपना जीवन यापन सही तरीके से कर सके। इस दौरान जोबट पूर्व विधायक माधोसिंह डावर, नपा उपाध्यक्ष मकू परवाल, वरिष्ठ नेता अशोक ओझा, जिला मीडिया प्रभारी हितेन्द्र शर्मा, भाजपा मंडल अध्यक्ष रिंकेश तवर, पार्षद कांतिलाल राठोड़, माधो सुरभान, आनंद सोलंकी, महेश भिंडे आदि मौजूद थे। 
*फोटो- घर-घर पहुंचकर पत्रक बाटते हुए भाजपा कार्यकर्ता।*
---------------------

Comments

Popular posts from this blog

कलेक्टर दीपक सक्सेना का नवाचार जो किताबें मेले में उपलब्ध वही चलेगी स्कूलों में me Aajtak24 News

पुलिस ने 48 घंटे में पन्ना होटल संचालक के बेटे की हत्या करने वाले आरोपियों को किया गिरफ्तार girafatar Aaj Tak 24 News

कुल देवी देवताओं के प्रताप से होती है गांव की समृद्धि smradhi Aajtak24 News