विधायक कावरे ने ली शाखा प्रबंधकों की बैठक, कहा पेट का निवाला गोरखधंधे की भेंट ना चढ़े | Vidhayak kavre ne li shakha prabandhako ki bethak

विधायक कावरे ने ली शाखा प्रबंधकों की बैठक, कहा पेट का निवाला गोरखधंधे की भेंट ना चढ़े

विधायक कावरे ने ली शाखा प्रबंधकों की बैठक, कहा पेट का निवाला गोरखधंधे की भेंट ना चढ़े

बालाघाट (देवेंद्र खरे) - जिला सरकारी केंद्रीय बैंक मर्यादित के सभागार में बुधवार को परसवाड़ा विधायक श्री रामकिशोर कावरे ने विधानसभा के समस्त शाखा प्रबंधकों की बैठक ली। जहां उपायुक्त सहकारिता आलोक दुबे, मुख्य कार्यपालन अधिकारी डी के सागर, समस्त शाखा प्रबंधक और अधिकारी-कर्मचारी उपस्थित रहे।


     बैठक में विधायक श्री कावरे ने संचालित योजनाओं और कार्यों की समीक्षा की। इस दौरान उन्होंने कहा कोरोना संक्रमण के चलते सरकारी उचित मूल्य की दुकान से मिलने वाले सार्वजनिक वितरण प्रणाली के अनाज को जरूरतमंद तक समुचित रूप से पहुंचाने में कोई कोर कसर न छोड़ें। अनाज की कालाबाजारी और अफरा-तफरी कर रहे लोगों से सचेत रहकर इनके खिलाफ शिकायत दर्ज करें। किसी भी हालत में पेट का निवाला गोरखधंधे की भेंट ना चढ़े, इस बात की विशेष सावधानी बरतें। ताकि विपदा काल में किसी को भी अन्न के दाने के लिए मोहताज ना होना पड़े।

     बैठक में गेहूं उपार्जन की वस्तु स्थिति जानते हुए विधायक कावरे ने किसानों को भरपूर सहयोग देने की बात कही। आगे खरीफ की फसल के लिए किसानों को पर्याप्त बीज, खाद, उर्वरक और ऋण इत्यादि व्यवस्था चाक-चौबंद किए जाने के निर्देश दिए। उन्होंने कहा कि अनर्गल सामग्री क्रय करने के लिए किसानों पर कतई भी दबाव ना बनाएं। विधायक श्री कावरे ने कोरोना के प्रभाव को रोकने के लिए लागू लाकडाउन का पालन करने, 2 गज की दूरी बनोय रखने, मास्क या गमछा या रुमाल बांधने, औषधि युक्त काढा पीना, कोरोना योद्धा का सम्मान और स्वास्थ्य मापदंडों का निर्वहन करने सहित सावधानी और सतर्कता बरतने की गुजारिश आमजन, किसान साथी और सहकारिता विभाग के समस्त कर्मचारियों और अधिकारियों से की है।

Post a Comment

0 Comments