कोरोना संक्रमण का सही समय पर शीघ्र-अतिशीघ्र उपचार करने से ही बुरहानपुर जीतेगा: कलेक्टर प्रवीण सिंह | Corona sankraman ka sahi samay pr shighr atishigrh upchar

कोरोना संक्रमण का सही समय पर शीघ्र-अतिशीघ्र उपचार करने से ही बुरहानपुर जीतेगा: कलेक्टर प्रवीण सिंह

शहर के अन्य चिकित्सकों को साथ बैठक आयोजित

कोरोना संक्रमण का सही समय पर शीघ्र-अतिशीघ्र उपचार करने से ही बुरहानपुर जीतेगा: कलेक्टर प्रवीण सिंह

बुरहानपुर। (अमर दिवाने) - दक्षिण का द्वार कहे जाने वाले ऐतिहासिक शहर बुरहानपुर में लोगों का अधिक से अधिक उपचार हो सके तथा लोग स्वस्थ्य रहें, उसी प्रयास के लिए आज कलिट्रेट सभाकक्ष में कलेक्टर एवं जिला दण्डाधिकारी प्रवीण सिंह ने जिले के आयुष, सिद्धा, नीमा विभिन्न पद्धति के चिकित्सकों से चर्चा के लिए बैठक आहूत की। 


कलेक्टर श्री सिंह ने बताया कि बैठक आहूत करने का मुख्य उद्देश्य इन चिकित्सकों से शहर के कितने लोग संपर्क करते है तथा उपचार के लिए सलाह लेते है। क्या मरीजो की संख्या बढ़ रही है के संबंध में चिकित्सकों से फीडबेक लिया गया। कलेक्टर ने चिकित्सकों से अपील की है कि आप सभी लोगों में सकारात्मक वातावरण बनाने का प्रयास करें। 

जिला कलेक्टर द्वारा चिकित्सकों से कहा गया कि आप सभी जनता को जिला प्रशासन का साथ देने के लिए प्रेरित करें। जिला प्रशासन उन्हें बेहतर से बेहतर स्वास्थ्य सेवाऐ देने के लिए तत्पर है। कोरोना की हार तभी संभव है जब हम इसे छुपायेगे नहीं। कोरोना वायरस महामारी (कोविड-19) का ट्रीटमेंट शीघ्र अतिशीघ्र करना है। जिसके लिए आप सभी की अपेक्षा जिला प्रशासन कर रहा है। बैठक में अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक महेन्द्र तारणेकर जिले के विभिन्न चिकित्सक पद्धति के सदस्यगण उपस्थित रहे।

Comments

  1. It's very positive approach to built Confidence in suspectpublic.Eery suspeced case should self approach to the government team working for pendemic disease..
    Burhanpur Jeetega
    Corona Harega.

    ReplyDelete

Post a Comment

Popular posts from this blog

कलेक्टर दीपक सक्सेना का नवाचार जो किताबें मेले में उपलब्ध वही चलेगी स्कूलों में me Aajtak24 News

पुलिस ने 48 घंटे में पन्ना होटल संचालक के बेटे की हत्या करने वाले आरोपियों को किया गिरफ्तार girafatar Aaj Tak 24 News

कुल देवी देवताओं के प्रताप से होती है गांव की समृद्धि smradhi Aajtak24 News