कोरोना से स्वस्थ होने पर 13 डिस्चार्ज | Corona se swasthya hone pr 13 discharge

कोरोना से स्वस्थ होने पर 13 डिस्चार्ज

अब तक 129 कोरोना पेशेंट हुए स्वस्थ 

जबलपुर (संतोष जैन) - कोरोना वायरस से स्वस्थ हुए पांच व्यक्तियों को मेडिकल कॉलेज के सुपर स्पेशलिटी हॉस्पिटल से और आठ व्यक्तियों को सुखसागर कोविड केयर सेंटर से आज शनिवार को डिस्चार्ज कर दिया गया । इनमें से ग्यारह व्यक्तियों को नई गाइड लाइन के अनुसार छुट्टी देने के बाद सात दिनों के क्वारेन्टीन के लिये सुखसागर स्थित क्वारेन्टीन सेंटर शिफ्ट किया गया है । जबकि दो को चौदह या अधिक दिन की आइसोलेशन की अवधि पूरी होने पर घर भेज दिया गया है । 
              मेडिकल कॉलेज से कोरोना से स्वस्थ होने के बाद डिस्चार्ज किये गये व्यक्तियों में  मोहम्मद हासिम, शमीम, अजहरुद्दीन, अमरीन बानो एवं शहनाज शामिल हैं । इनमें मोहम्मद हासिम एवं शमीम को घर भेजा गया है । 
            इसी तरह सुखसागर कोविड केयर सेंटर से डिस्चार्ज किये गये व्यक्तियों में दानी सुमन , सुनीता दानी, जी राजा, अंजुम परवीन, जी ईस्टर, स्वर्णलता, बाबूराव एवं जोयाल शामिल हैं । इन सभी को डिस्चार्ज देने के बाद नई गाइड लाइन के मुताबिक सात दिनों के सुखसागर स्थित क्वारेन्टीन सेंटर में शिफ्ट किया गया है । इन्हें मिलाकर जबलपुर में कुल कोरोना पॉजिटिव पाये गये व्यक्तियों में से 129 स्वस्थ हो चुके है ।

Post a Comment

0 Comments