बच्चों के सुपरविजन में लापरवाही बरतने वाले कर्मचारियों की वेतन वृद्धि रोकने के निर्देश | Bachcho ke supervision main laparwahi baratne wale karmachariyo ki vetan vraddhi rokne

बच्चों के सुपरविजन में लापरवाही बरतने वाले कर्मचारियों की वेतन वृद्धि रोकने के निर्देश
बच्चों के सुपरविजन में लापरवाही बरतने वाले कर्मचारियों की वेतन वृद्धि रोकने के निर्देश

उज्जैन (रोशन पंकज) - सोमवार को सिंहस्थ मेला कार्यालय के सभाकक्ष में कलेक्टर श्री शशांक मिश्र की अध्यक्षता में मिशन इन्द्रधनुष टीकाकरण अभियान के अन्तर्गत गठित जिला टास्क फोर्स की बैठक आयोजित की गई। इसमें उज्जैन जिले में नियमित टीकाकरण की समीक्षा की गई। बैठक में पावर पाइन्ट प्रजेंटेशन के माध्यम से बताया गया कि जनवरी में 355 और फरवरी में 317 बच्चों का परीक्षण किया गया है। इसके अलावा जनवरी में 97 और फरवरी में 100 बच्चों का सुपरविजन किया जाना बाकी है। बताया गया कि तराना में चिन्हित बच्चों का सुपरविजन अपेक्षा अनुरूप नहीं हो रहा है।

​जिन क्षेत्रों में कर्मचारियों द्वारा बच्चों का सुपरविजन सही तरीके से नहीं किया गया था, उनकी एक-एक वेतन वृद्धि रोकने के निर्देश कलेक्टर द्वारा दिये गये। बैठक में जिला टीकाकरण अधिकारी डॉ.केसी परमार, डीएचओ डॉ.अनीता भिलवार, डॉ.आरपी परमार, डॉ.सोनी, डॉ.बीएम श्रीवास्तव, डॉ.एचपी सोनानिया, डॉ.अली, सभी बीएमओ, एमओ, सभी प्रोग्राम अधिकारी, बीएससी नर्सिंग कॉलेज की प्राचार्य श्रीमती तगारे और सम्बन्धित विभागों के अधिकारीगण मौजूद थे।

Post a Comment

0 Comments