स्कूल के बच्चों ने राष्ट्रीय स्तर पर जिले का नाम रोशन किया यह गर्व की बात है - डॉ. विक्रांत भूरिया | School ke bachche ne rashtriya star pr jila ka naam roshan kiya

स्कूल के बच्चों ने राष्ट्रीय स्तर पर जिले का नाम रोशन किया यह गर्व की बात है - डॉ. विक्रांत भूरिया

स्कूल के बच्चों ने राष्ट्रीय स्तर पर जिले का नाम रोशन किया यह गर्व की बात है - डॉ. विक्रांत भूरिया

झाबुआ (अली असगर बोहरा) - निकटवर्ती हाईस्कूल तलावली के तृतीय  वार्षिक उत्सव का शुभारंभ  युवा कांग्रेस नेता व जिला युवक कांग्रेस अध्यक्ष डा. विक्रांत भूरिया के मुख्य आतिथ्य में संपन्न हुआ । मुख्य अतिथि डॉक्टर विक्रांत भूरिया द्वारा मां सरस्वती के चित्र पर माल्यार्पण एवं दीप प्रज्वलित कर कार्यक्रम का शुभारंभ किया गया । प्रभारी प्राचार्य जितेन्द्रसिंह सोलंकी ने सभी अतिथियों का बेज लगा कर स्वागत किया ।

डॉक्टर विक्रांत भूरिया ने इस अवसर पर फीता काट कर विज्ञान प्रदर्षनी का उदघाटन कर अवलोकन के बाद रांगोंली प्रतियोगिता में रांगोंलियों का अवलोकर कर उसकी प्रसशां की इस अवसर पर जनपद के पूर्व अध्यक्ष शकरसिंह भूरिया,  वरिष्ठ कांग्रेस नेता मानसिंह मेडा, मनसुख भूरिया, दिव्येश अमलियार, रामसिंह भूरिया एवं तलावली सरपंच ममता भूरिया मंच पर मौजूद रहें । प्राचार्य जितेन्द्रसिंह सोलंकी ने संस्था का वार्षिक प्रतिवेदन  प्रस्तुत करते हुए डॉ विक्रांत भूरिया से विधायक निधि से खेल मैदान, बाउण्डरी वाल, कन्या छात्रावास और अपूर्ण पडे हुए हाईस्कूल भवन को शीघ्र बनवाने की मांग रखी ।  डॉ विक्रांत भूरिया से सभी मांगों को तुरन्त हल करने का भरोसा दिलाया । डॉ विक्रांत भूरिया ने मंच पर विद्यालय की कुमारी मनीषा मखेडिया को 92 प्रतिशत अंक 10 वी बोर्ड में एवं जिले की मेरिट सूची मे दूसरा स्थान प्राप्त होने पर प्रशस्ति पत्र एवं मोमेंटो भेट किया ।

डॉ विक्रांत भूरिया ने अपने उदबोधन में तलावली स्कूल की गतिविधियों को देखकर प्रसशां की । तलावली के बच्चों योग के साथ साथ पढाई में भी मेरिट मे आ रहे है । आगे भी यहां के बच्चों के लिये किसी भी प्रकार की कोई मांग के लिये हमेशा प्रयास करने का भरोसा देते हुए योग के क्षेत्र में तलावली का नाम राष्ट्रीय स्तर पर होना गौरव की बात बताई ।

कार्यक्रम का संचालन संस्था की शिक्षिका प्रतिभा पारगी ने किया आभार प्रदर्शन मानसिंह बामनिया ने किया ।

अतिथियों का स्वागत संस्था की मोनिका नलवाया, नवलसिंह भूरिया राधा भूरिया, सुजय पारगी, दुला परमार, राकेश मेडा, सोनल चैहान छात्रसंघ की ओर से राधा सवलिया, महेश कोयरा ने किया

Comments

Popular posts from this blog

पंचायत सचिवों को मिलने जा रही है बड़ी सौगात, चंद दिनों का और इंतजार intjar Aajtak24 News

कलेक्टर दीपक सक्सेना का नवाचार जो किताबें मेले में उपलब्ध वही चलेगी स्कूलों में me Aajtak24 News

पुलिस ने 48 घंटे में पन्ना होटल संचालक के बेटे की हत्या करने वाले आरोपियों को किया गिरफ्तार girafatar Aaj Tak 24 News