नगर हित में शर्मा ने ली अहम बैठक, शाखा प्रभारियों को दिए निर्देश | Nagar hit main sharma ne li aham bethak

नगर हित में शर्मा ने ली अहम बैठक, शाखा प्रभारियों को दिए निर्देश

नगर हित में शर्मा ने ली अहम बैठक, शाखा प्रभारियों को दिए निर्देश

धामनोद (मुकेश सोडानी) - यह नगर  हम सबका है  इसे साफ स्वच्छ रखने की जिम्मेदारी हमारी है नगर में किसी  नागरिक की भी परेशानी ना आए इसके लिए  आप और हम मिलकर अच्छे से प्रयत्न करें  तभी सफलता मिलेगी  नगर में साफ-सफाई और  अन्य व्यवस्थाओं के लिए अपनी जिम्मेदारी अच्छे से निभाईये मैं आपके साथ में रहकर हर संभव मदद करने को तैयार  हु यह बात नगर पंचायत अध्यक्ष दिनेश शर्मा ने एक बैठक में कई गौरतलब है कि नपा अध्यक्ष दिनेश शर्मा ने सोमवार को  समस्त शाखा प्रभारियों की अहम बैठक ली। बैठक में मीडिया साथी भी मौजूद थे। जिसमें मुख्य रूप से नगर में फैल रहे अतिक्रमण, सफाई, जल प्रदाय ,बिजली, राजस्व संबंधित चर्चा की गई। इस मौके पर मीडिया साथियो ने नप चुनाव जीत नतीजे के 2 वर्ष पूरे होने पर शर्मा का पुष्प माला पहनाकर स्वागत भी किया।

जिम्मेदार, अपनी जिम्मेदारी समझे बैठक का उद्देश्य नगर में फैल रही अव्यवस्थाओं पर ध्यान आकर्षित करवाना था। शर्मा ने बैठक में सख्त लहजे में सभी कार्य प्रभारियों को निर्देशित किया कि वे अपने अपने क्षेत्र में कार्य में लापरवाही ना बरतें। अन्यथा उनके खिलाफ सख्ती की जाएगी। खासकर नगर में बढ़ रहे अतिक्रमण को लेकर शहर में चुने की लाइन डालने को कहा गया तीन दिवस समझाइश के बाद उनके खिलाफ सख्त कार्रवाई करें।आय और व्यय की समस्त लेखा-जोखा में कोई लापरवाही ना रखें । जिन वार्डों में कार्य किए हो उनमें वार्ड पार्षद या स्थानीय लोगों से लिखवाए। उदाहरण देते हुए कहा गया कि ठंड के दौरान तमाम स्थानों पर लकड़ी जलाई जा रही है । ताकि बिल भुगतान के दौरान समस्या खड़ी ना हो।

जनप्रतिनिधि और कर्मचारियों के तालमेल की कमी

बैठक में शर्मा ने स्पष्ट कहा कि जनप्रतिनिधियों और कर्मचारियों के तालमेल की सजा आम नागरिक को भुगतना पड़ रही है। इस अभाव के चलते नगर में अतिक्रमण, यातायात,स्वच्छता सहित अन्य कई क्षेत्रो में समस्या बढ़ी है। सभी सख्त लहजे में अपना कार्य ईमानदारी से करने को कहा। बैठक हर महा की जाएगी। ताकि  कार्यों की समीक्षा की जा सके।

बैठक में निर्माण प्रभारी उपयंत्री दीपक चोर अनिल आर्य लेखा शाखा प्रभारी भवानी राम वर्मा राजावत राजस्व शाखा के गेंदालाल साधव स्थापना शाखा के सुनील वर्मा निर्म कंप्यूटर शाखा एवं संबल योजना प्रभारी दुर्गेश जागरण के अलावा महादेव पटेल महादेव खराड़े चंद्र भगोड़े सुनील शर्मा सहित अन्य जिम्मेदार मौजूद थे।

Comments

Popular posts from this blog

कलेक्टर दीपक सक्सेना का नवाचार जो किताबें मेले में उपलब्ध वही चलेगी स्कूलों में me Aajtak24 News

पुलिस ने 48 घंटे में पन्ना होटल संचालक के बेटे की हत्या करने वाले आरोपियों को किया गिरफ्तार girafatar Aaj Tak 24 News

कुल देवी देवताओं के प्रताप से होती है गांव की समृद्धि smradhi Aajtak24 News