ग्राहकों से अभद्रता करने वाले बैंक कर्मचारी की शिकायत
आमला (रोहित दुबे) - भारतीय स्टेट बैंक बोड़खी शाखा में पदस्थ कुछ कर्मचारियों द्वारा ग्राहकों के साथ अभद्रता किए जाने के मामले आए दिन सामने आते रहते हैं, ऐसा ही एक मामला एक कर्मचारी द्वारा लापरवाही और ग्राहक के साथ अभद्रता करने का सामने आया है। जिसकी शिकायत उपभोक्ता ने 181 पर काल कर के की।
शिकायतकर्ता सागर सिंह चौहान ने बताया कि स्टेट बैंक बोड़खी शाखा में कार्यरत कर्मचारी अपने काउंटर पर हमेशा ही उपभोक्ताओं से अभद्र व्यवहार करते है ग्राहकों द्वारा नियमानुसार काम करने पर भी इनके द्वारा लोगों को परेशान किया जाता है।
सागर ने बताया कि एक महीने के अंदर 3 बार बैंक को खाता से मोबाइल लिंक करने के लिए जरूरी कागजात दिये है लेकिन कर्मचारियों की लापरवाही के कारण हर बार नये फार्म लाने के लिए कहा जाता है आज मुझे कर्मचारियों द्वारा कहा गया कि ज्यादा दिक्कत है तो खाता बन्द करवा दो।
शाखा प्रबंधक अनुपस्थिति में
इसकी शिकायत मेने सीएम हेल्पलाइन को की है और जल्दी ही इस समस्या को लेकर में स्टेट बैंक के उच्च अधिकारियों से मुलाकात करूँगा।
इनका कहना है-
तकनीकी खराबी के कारण हो सकता है उनका काम लेट हो गया हो लेकिन जल्दी ही उनका काम हो जायेगा।
मनीष काल, मुख्य शाखा प्रबंधक, स्टेट बैंक ऑफ इंडिया आमला
Tags
dhar-nimad