26 जनवरी गणतंत्र दिवस का मुख्य समारोह कॉलेज मैदान पर | 26 january gantantr divas ka mukhy samaroh college maidan pr

26 जनवरी गणतंत्र दिवस का मुख्य समारोह कॉलेज मैदान पर

तैयारियों संबंधी बैठक में कलेक्टर श्री सिपाहा ने दिए आवश्यक निर्देश 

व्यवस्थाओं संबंधी विभागों को सौंपे दायित्व

26 जनवरी गणतंत्र दिवस का मुख्य समारोह कॉलेज मैदान पर

झाबुआ (अली असगर बोहरा) - कलेक्ट्रेट सभाकक्ष झाबुआ में गणतंत्र दिवस की तैयारियो संबंधी बैठक संपन्न हुई। अध्यक्षता कलेक्टर प्रबल सिपाहा ने की। इस अवसर पर सभी विभाग प्रमुखों को गणतंत्र दिवस मनाने के लिए दायित्व सौंपे गए। 

बैठक मे कलेक्टर श्री सिपाहा ने बताया कि 26 जनवरी को गणतंत्र दिवस मुख्य समारोह का आयोजन झाबुआ के कॉलेज मैदान पर किया जाएगा। समारोह में मुख्य अतिथि द्वारा ध्वजारोहण किया जाएगा। बैठक मे प्रभात फैरी समय पर करवाने के लिए सहायक आयुक्त जनजाति विभाग झाबुआ, जिला शिक्षा केंद्र झाबुआ एवं सभी प्राचार्यों, प्रधानाध्यापकां को दायित्व सौंपा गया। समारोह स्थल पर पेयजल व्यवस्था का दायित्व कार्यपालन यंत्री लोक स्वास्थ्य यांत्रिकी विभाग झाबुआ, प्राचार्य शासकीय महाविद्यालय झाबुआ एवं नगरपालिका को सौंपा गया। समारोह स्थल पर बैठक व्यवस्था का कार्य कार्यपालन यंत्री लोक निर्माण विभाग झाबुआ, कार्यपालन यंत्री जल संसाधन विभाग, वन मंडलाधिकारी, अनुविभागीय दंडाधिकारी, तहसीलदार, प्राचार्य डिग्री कॉलेज, बालक/कन्या/पॉलिटेक्निक, प्राचार्य आईटीआई, प्राचार्य षासकी उमा विद्यालय बालक/कन्या/रातीतलाई, मुख्य नगरपालिका अधिकारी, अनुविभागीय अधिकारी जनपद पंचायत, प्रभारी अधिकारी नजारत शाखा, अधीक्षक जिला कार्यालय झाबुआ को सौंपा गया। सांस्कृतिक कार्यक्रमां के संबंध में निर्देशित किया गया कि ऐसे ही कार्यक्रमो का चयन किया जाएं, जो राष्ट्रीय भावना एवं झाबुआ की संस्कृति को प्रदर्षित करे। विभागीय अधिकारियों-कर्मचारियो को सम्मानित करवाने के लिए उत्कृष्ट कार्य के संबंध में स्पष्ट टीप सहित नाम उपलब्ध करवाएं।

26 जनवरी गणतंत्र दिवस का मुख्य समारोह कॉलेज मैदान पर

समारोह स्थल पर अनुशासनहीनता बर्दाष्त नहीं की जाएगी 

बैठक में कलेक्टर श्री सिपाहा ने सभी संस्था प्रमुखों को कहा कि स्कूलों में बच्चों को एवं शिक्षकों को समारोह स्थल पर अनुशासन में रहने हेतु निर्देशित करे। समारोह स्थल पर किसी भी प्रकार की अनुशासनहीनता बर्दाष्त नहीं की जाएगी। समारोह स्थल पर झांकी का प्रदर्षन करने वाले विभाग 15 जनवरी तक झांकी की थीम उपलब्ध करवाएं।

25 जनवरी की रात्रि में सभी शासकीय कार्यालयों पर विद्युत व्यवस्था

समारोह के लिए सभी कार्यालय प्रमुख 25 जनवरी की रात्रि को शासकीय कार्यालयो पर विद्युत व्यवस्था करे एवं 26 जनवरी को राष्ट्रीय ध्वज को गरिमामय स्थिति मे फहराएं। ध्वज को सूर्यास्त होने से पूर्व पूर्ण सम्मान के साथ उतरवाएं। बैठक मे पुलिस अधीक्षक विनीत जैन, सीईओ जिला पंचायत संदीप शर्मा, एसडीएम झाबुआ अभयसिंह खराडी, सीईओ जनपद, शैक्षणिक संस्थाओं के प्राचार्य सहित सभी विभागो के जिला अधिकारी उपस्थित थे।

Comments

Popular posts from this blog

कलेक्टर दीपक सक्सेना का नवाचार जो किताबें मेले में उपलब्ध वही चलेगी स्कूलों में me Aajtak24 News

पुलिस ने 48 घंटे में पन्ना होटल संचालक के बेटे की हत्या करने वाले आरोपियों को किया गिरफ्तार girafatar Aaj Tak 24 News

कुल देवी देवताओं के प्रताप से होती है गांव की समृद्धि smradhi Aajtak24 News