विधायक पटेल ने लाखो रुपए की लागत के सीसी रोड, पुलिया निर्माण एवं विद्युतीकरण के लोकार्पण किए | Vidhayak patel ne lakho rupye ki lagat ke cc road puliya nirman evam vidhutikaran ke lokarpan

विधायक पटेल ने लाखो रुपए की लागत के सीसी रोड, पुलिया निर्माण एवं विद्युतीकरण के लोकार्पण किए

विधायक पटेल ने लाखो रुपए की लागत के सीसी रोड, पुलिया निर्माण एवं विद्युतीकरण के लोकार्पण किए

आलीराजपुर (रफीक क़ुरैशी) - विधानसभा क्षेत्र के हर गांव का सर्वांगीण विकास ही मेरा लक्ष्य है। गांवों के विकास में धन की कमी नहीं आने दी जाएगी। गांवो में बेहतर सडक, बिजली और पानी उपलब्ध करवाने सहित हर प्रकार की बुनियादी सुविधाएं उपलब्ध करवाने के लिए हमारी सरकार प्रतिबद्ध है। पिछले 15 साल में गांवो के विकास के नाम पर भाजपा सरकार ने ग्रामीणों के साथ सिर्फ छलावा किया है। कांग्रेस सरकार हर गांव के विकास के लिए लगातार काम कर रही है। जिससे के ग्रामीणों को सभी सुविधाओं और योजना का लाभ समय पर मिल सके। ये बात विधायक मुकेश पटेल सोंडवा विकासखंड के विभिन्न गांवो में सीसी रोड, पुलिया निर्माण और विद्युतीकरण कार्य का शुभारंभ करते हुए कही। इस दौरान विधायक पटेल ने 37 लाख रुपए से अधिक लागत के विभिन्न निर्माण कार्यो का शुभारंभ किया। 

विधायक पटेल ने लाखो रुपए की लागत के सीसी रोड, पुलिया निर्माण एवं विद्युतीकरण के लोकार्पण किए

विद्युतीकरण की दी सौगात, ग्रामीणों में छाया उत्साह

ग्राम औझड के उकला फलिया और साकडी के जमरा फलिया में 5-5 लाख रुपए की लागतत से नवीन स्थापित की गई। विद्युत डीपी का लोकार्पण विधायक पटेल ने ग्रामीणों से पूजा अर्चना करवाकर किया। इस दौरान उन्होने कहा कि क्षेत्र के विभिन्न गांवों में बिजली संबंधी समस्याओं का निराकरण तीव्र गति से किया जा रहा है। जिन गांवो और फलिया में विद्युत खंभो और डीपी नहीं पहुंची है वहां पर आवश्यकतानुसार विद्युत खंभे, लाइन व डीपी स्थापित करवाई जा रही है। इन ग्रामों में विद्युत डीपी व लाईन स्थापित होने से ग्रामीणों में उत्साह छाया रहा। वालपुर के समीप ग्राम कुलवट में विधायक पटेल ने 5 लाख रुपए की लागत से निर्मित होने वाले 200 मीटर लंबे सीसी रोड निर्माण कार्य का भूमिपूजन किया। इस दौरान ग्राम के बुजुर्गो का माला व शॉल श्रीफल भेंटकर सम्मान किया गया। वहीं ग्राम बयडिया में 7 लाख रुपए की लागत से तालाब और 5 लाख रुपए की लागत से सीसी रोड निर्माण कार्य का विधायक पटेल ने ग्रामीणों से भूमिपूजन करवाया। इस दौरान ग्रामीणों बच्चो को खेल सामग्री खरीदने के लिए नगद राशि भी प्रदान की। इस दौरान ग्राम कुकडिया में पंचायत भवन के पास और उमरठ के बारी फलिया में 5-5 लाख रुपए की लागत से निर्मित होने वाली पुलियाओं का भूमिपूजन ग्रामीणों से करवाया। यहां आयोजित कार्यक्रम में विधायक पटेल ने कहा कि विधानसभा क्षेत्र के गांवों में भाजपा शासन के दौरान विकास कार्य नहीं किए गए, यदि भाजपा ने काम करवाएं है तो आज गांवो में समस्याएं क्यों व्याप्त है। यदि भाजपा ने गांवो में कार्य करवाएं होते तो आज लोगो को समस्याओं का सामना क्यों करना पड़ रहा है। भाजपा ने गांवो में विकास के नाम पर सिर्फ छलावा किया है। हमारी सरकार हर गांव में विकास कार्य कर रही है और लगातार विकास कार्यो की गति को बढाकर ग्रामीणों की समस्याओं का समाधान किया जाएगा। इस दौरान बडी संख्या में ग्रामीण मौजूद थे। 

ग्रामीणों ने बताई समस्याएं, निराकरण करने का किया वादा

विधायक पटेल ने अपने दौरे के दौरान सात गांवो में पहुंचकर निर्माण कार्यो का शुभारंभ किया। इस दौरान ग्रामीणों ने परपंरानुसार उनका स्वागत किया। पश्चात ग्रामीणों ने अपने अपने गांव में व्याप्त सडक, बिजली व पानी सहित विभिन्न समस्याओं की जानकारी विधायक पटेल को दी। जिस पर उन्होने ग्रामीणों की सभी समस्याओं का निराकरण करने का वादा किया। कार्यक्रमों मे जिला पंचायत सदस्य, बिहारीलाल भाई, सरपंच भालका भाई, दांगडिया भाई, जनपद सीईओ, इंजीनियर, विभिन्न गांवो के सरपंच, पंच, कांग्रेस कार्यकर्ता, कांग्रेसी नेता पप्पू पटेल, जितेंद्र देवडा, सोनू वर्मा सहित बडी संख्या में ग्रामीण मौजूद थे।

Comments

Popular posts from this blog

पंचायत सचिवों को मिलने जा रही है बड़ी सौगात, चंद दिनों का और इंतजार intjar Aajtak24 News

कलेक्टर दीपक सक्सेना का नवाचार जो किताबें मेले में उपलब्ध वही चलेगी स्कूलों में me Aajtak24 News

पुलिस ने 48 घंटे में पन्ना होटल संचालक के बेटे की हत्या करने वाले आरोपियों को किया गिरफ्तार girafatar Aaj Tak 24 News