मप्र कर्मचारी कांग्रेस द्वारा नव-निर्वाचित विधायक कांतिलाल भूरिया का किया जाएगा अभिनंदन | MP karmchari congress dwara nav nirvachit vidhayak kantilal bhuriya

मप्र कर्मचारी कांग्रेस द्वारा नव-निर्वाचित विधायक कांतिलाल भूरिया का किया जाएगा अभिनंदन

संगठन के प्रांताध्यक्ष विरेन्द्र खोंगल भी करेंगे शिरकत

गुरू नानक जयंती पर मप्र कर्मचारी कांग्रेस की जिला स्तरीय बैठक हुई संपन्न

मप्र कर्मचारी कांग्रेस द्वारा नव-निर्वाचित विधायक कांतिलाल भूरिया का किया जाएगा अभिनंदन

झाबुआ (मनीष कुमट) - 12 नवंबर, मंगलवार को गुरू नानक जयंती के पावन पर्व पर मप्र कर्मचारी कांग्रेस की जिला स्तरीय बैठक दोपहर 12 बजे से स्थानीय डीआरपी लाईन स्थित साई मंदिर पर संपन्न हुई। जिसमें संगठन को मजबूत बनाने के साथ ही सर्वसम्मति से तय किया गया कि आगामी दिनों में संगठन के प्रांताध्यक्ष विरेन्द्र खोंगल झाबुआ पधारेगे। इस दौरान समारोह का आयोजन कर झाबुआ विधानसभा क्षेत्र के नव-निर्वाचित विधायक कांतिलाल भूरिया का भावभरा अभिनंदन (सम्मान) किया जाएगा। इस अवसर पर दीपावली मिलन समारोह मनाते हुए संगठन के पदाधिकारी-सदस्यों ने एक-दूसरे को मिठाई खिलाकर मुंह मीठा भी करवाया।

बैठक की अध्यक्षता मप्र कर्मचारी कांग्रेस के जिलाध्यक्ष भेरूसिंह सोलंकी ने की। इस अवसर पर सर्व सम्मति से तय किया गया कि संगठन की बैठक आगामी दिनों में कार्यालयीन समय में रखी जाएगी। जिससे कर्मचारियों की संख्या बैठक में अधिक रह सके। जिलाध्यक्ष श्री सोलंकी ने प्रस्ताव रखा कि आगामी दिनों में संगठन के प्रांताध्यक्ष विरेन्द्र खोंगल को झाबुआ पधारने के लिए आमंत्रित कर इस दौरान समारोह का आयोजन कर नव-निर्वाचित विधायक कांतिलाल भूरिया का भावभरा सम्मान किया जाएगा। 

कर्मचारियों की समस्याओं एवं मांगों पर विषेश ध्यान दिया जाएगा । संगठन सचिव प्रेम डेनियल ने अपने उद्बोधन में कहा कि कर्मचारियों की समस्याओं को सुलझाने के लिए एकजुट होकर निराकरण के प्रयास किए जाएंगे। जिसमें अवकाष नगदीकरण, समयमान वेतन, 7वें वेतनमान की एरियर राषि का भुगतान एवं उसका पत्रक कर्मचारियों को दिलवाना आदि प्रमुखता से शासन-प्रशासन से चर्चा कर निराकरण की पहल की जाएगी। इस हेतु तय किया गया कि कलेक्टर से मप्र कर्मचारी कांग्रेस भेंट कर उन्हें इन समस्याओं से अवगत करवाएगा। 

संयुक्त परामर्षदात्री की नियमित बैठक के लिए कलेक्टर को लिखा जाएगा पत्र जिला प्रवक्ता जफर उल्ला खान ने बताया कि संयुक्त परामर्षदात्री की बैठक नियमित रूप से नहीं हो रहीं है। तय किया गया कि इस संबंध में पत्र जारी कर कलेक्टर को अवगत करवाया जाएगा एवं नियमानुसार नियमित बैठक करने हेतु उनसे मांग की जाएगी। इस अवसर पर स्वेच्छिक फंड का भी निर्धारण किया गया। जिसमें प्रत्येक सदस्य अपनी स्वेच्छा से निर्धारित राशि अनिवार्य के रूप में जमा करेंगे। यह बैठक करीब एक घंटे तक चली। बाद संगठन के पदाधिकारी-सदस्यों ने दीपावली मिलन समारोह मनाते हुए एक-दूसरे को मिठाई खिलाकर दीपावली पर्व के साथ गुरूनानक जयंती की भी शुभकामनाएं प्रेषित की। 

यह रहे उपस्थित 

बैठक का संचालन मप्र कर्मचारी कांग्रस के प्रदीप भालेराव ने किया। इस अवसर पर जिला उपाध्यक्ष जमील पठान, कोषाध्यक्ष हेलन वसुनिया, फिरोज खान, विनोद बढ़ई, लेवनार्ड वसुनिया, गोपालसिंह कुषवाह, कुलदीप पंवार, जितेन्द्र केलवा, विजयसिंह तोमर, हरचंद मेड़ा, गौरव सोलंकी, कल्याणसिंह अहिरवार आदि सहित अन्य पदाधिकारी-सदस्य उपस्थित थे। अंत में आभार जिला प्रवक्ता जफर उल्ला खान ने माना।

Post a Comment

0 Comments