सत्ता की लालसा से गांधीजी के नाम का दुरूपयोग कांग्रेस ने किया - सांसद दरबार | Satta ki lalasa se gandhi ji ke naam ka durupyog congress ne kiya

सत्ता की लालसा से गांधीजी के नाम का दुरूपयोग कांग्रेस ने किया - सांसद दरबार

सत्ता की लालसा से गांधीजी के नाम का दुरूपयोग कांग्रेस ने किया - सांसद दरबार

भाजपा उनके विचारों को आत्मसात कर आगे बढ़ रही है - सांसद दरबार

गंधवानी (महेश सिसोदिया) - विधानसभा की ग्राम पंचायत अवल्दामन से 4 अक्टूबर 19 को प्रातः 8 बजे से गांधी संकल्प यात्रा का शुभारंभ हुआ।
      
गांधी संकल्प यात्रा 2 अक्टूबर से  गांधीजी की 150वीं जयंती के उपलक्ष्य में माननीय प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के आह्वान में प्रत्येक संसदीय क्षेत्र में पदयात्रा निकाली जा रही  है । इसी प्रकार धार महू लोकसभा क्षेत्र के सांसद छतरसिंह दरबार के नेतृत्व में जिले की सात विधानसभाओं एवं महू विधानसभा में यह यात्रा 2 अक्टूबर 2019 से 30 अक्टूबर 2019 तक निकाली जानी है । जिसका नेतृत्व स्थानीय सांसद छतर सिंह दरबार करेंगे। 


यह यात्रा 4 अक्टूबर को गंधवानी विधानसभा के ग्राम अवल्दामान में प्रातः 8:00 बजे पहुंची जहां पर भाजपा के सैकड़ों कार्यकर्ताओं का एकत्रीकरण हुआ इस यात्रा का शुभारंभ भाषण नारायण सोनी ने दिया  शुभारंभ अवसर पर यात्रासमन्वयक लालसिंह बघेल, कारणसिंह रावत जिलापंचायत सभापति,दामोदर खण्डेलवाल ,महेंद्रसिंह परिहार, शिवपाल आर्य ,केदारसिंह जामोद, सीताराम निंगवाल,मोहनलाल काग ,मण्डल अध्यक्ष मोहनलाल आर्य, महामंत्री राकेश मोटसरा ,कार्यालय मंत्री मयंक खंडेलवाल,ऋषभ पाटनी आदि उपस्थित थे ।

यह यात्रा बढ़िया,चाकडूद, खेड़ी गरवाल होते हुए गंधवानी पहुंची ।जहां पर यात्रा का स्वागत ग्राम के लोगो व् सरपंच प्रतिनिधि मांगीलाल अजनारे, निलेश राठौड़ उपसरपंच गंधवानी,इकाई अध्यक्ष अनिल सेठी,दीपक पाण्डे, पप्पू ठाकुर ने कार्यकर्ताओं के साथ किया। मोटी माता प्रांगण की सफाई झाड़ू लेकर सांसद छतर सिंह दरबार ,शिवपाल आर्य ,केदार जामोद,संतोष जमादारी,सुनील आर्य,भारत कोटवाल,सोहन निगवाल,शंकर निगवाल,विजय राठौड़,बंटी राठौड़,मोहित सोलंकी अजय लछेटा आदि ने की तत्पश्चात पदयात्रा पूरे गांव में निकाली गई और सबरंग चौपाटी में समापन आयोजन हुआ जिसमें भाजपा के वरिष्ठ नेता रमेश जी महरवाल ने अपने जमाने में भाजपा को खड़ा करने में आई परेशानियों के बारे में बताया और कार्यकर्ताओं को कैसे कार्य करना चाहिए यह बात बताई। सांसद छतर सिंह दरबार ने कांग्रेस पार्टी और भाजपा की गांधीवादी सोच के  बारे में बताया,भाषण में कहा कांग्रेस पार्टी ने गांधी के नाम का दुरूपयोग किया,नकली गांधी बनकर 70 सालों तक देश को लूटा गया लेकिन हमने हमारी पार्टी में गांधीजी की विचारधारा को चरितार्थ किया,सांसद दरबार यही नही रुके उन्होंने कहा धारा 370 हटाकर मोदीजी ने कश्मीरियों को गुलामी की बेड़ियों से मुक्ति दिलाई है जो लोग कहते थे 370 हटेगी तो खून खराब होगा लेकिन किसी पेड़ से सूखा पत्ता भी नही गिरा मोदी ने 56 इंच के सीने को साकार किया है,  हमारे प्रधानमंत्री के नेतृत्व में गांधी के स्वच्छता अभियान को अंतिम गांव तक पहुंचा रहे है । और पूरी दुनिया को यह संदेश दे रहे कि भारत देश  स्वच्छ भारत ,स्वस्थ भारत बनकर कर दिखाएगा ।कार्यक्रम का संचालन महामंत्री राकेश मोटसरा ने किया ,अंत में शिवपाल जी आर्य ने सभी कार्यकर्ताओं का आभार माना

Post a Comment

0 Comments