परिवहन अधिकारी ने मलाजखंड में की वाहनों की आकस्मिक जांच, एक बस को किया जब्त | Parivahan adhikari ne ki vahano ki akasmik jaanch

परिवहन अधिकारी ने मलाजखंड में की वाहनों की आकस्मिक जांच, एक बस को किया जब्त
परिवहन अधिकारी ने मलाजखंड में की वाहनों की आकस्मिक जांच, एक बस को किया जब्त

बालाघाट (टोपराम पटले) - बालाघाट परिवहन आयुक्त मध्यप्रदेश शासन के निर्देश पर जिला परिवहन अधिकारी द्वारा जिले के विभिन्न मार्गों पर वाहनों की सतत जांच का अभियान चलाया जा रहा है। कलेक्टर श्री दीपक आर्य एवं पुलिस अधीक्षक श्री अभिषेक तिवारी के मार्गदर्शन में जिला परिवहन अधिकारी श्री आर एस चिकवा द्वारा नियमित रूप से वाहनों की जांच कर नियम विरूद्ध चल रहे वाहनों पर कार्यवाही की जा रही है। 
परिवहन अधिकारी श्री चिकवा ने आज 19 सितम्बर 2019 को मलाजखंड में वाहनों की जांच की गई और नियम विरूद्ध चल रहे वाहनों पर कार्यवाही की गई है। परिवहन अधिकारी श्री चिकवा ने बताया कि जांच के दौरान बस क्रमांक सीजी-07-ई-0677 नियम विरूद्ध चलते पाया गया। इस पर इस बस को जप्त कर पुलिस थाना मलाजखंड में खड़ा करा दिया गया है। इस दौरान नियमों का पालन नहीं करने वाले वाहनों से 14 हजार रुपये का राजस्व भी वसूल किया गया। श्री चिकवा ने बताया कि आज मलाजखंड में स्कूल वाहनों की भी जांच की गई और जांच का यह अभियान सतत चलता रहेगा।

Comments

Popular posts from this blog

कलेक्टर दीपक सक्सेना का नवाचार जो किताबें मेले में उपलब्ध वही चलेगी स्कूलों में me Aajtak24 News

पुलिस ने 48 घंटे में पन्ना होटल संचालक के बेटे की हत्या करने वाले आरोपियों को किया गिरफ्तार girafatar Aaj Tak 24 News

कुल देवी देवताओं के प्रताप से होती है गांव की समृद्धि smradhi Aajtak24 News