पिछले 45 सालों से कांच खाने का शौकीन यह शख्स | Pichle 45 varsho se kaanch khane ka shokin yah shaksh

पिछले 45 सालों से कांच खाने का शौकीन यह शख्स

पिछले 45 सालों से कांच खाने का शौकीन यह शख्स

डिंडौरी (पप्पू पड़वार) - डिंडौरी जिला अंतर्गत शहपुरा के बरगांव से एक हैरान कर देने वाली खबर सामने आई। यहां एक व्यक्ति पिछले 40-45 सालों से कांच खा रहा है। इस व्यक्ति के बारे में जो भी सुन रहा है वह अपने दांतों तले उंगलियां दबा रहा है। वही इस व्यक्ति ने दूसरों को सलाह दी है कि वे ऐसी चीजें ना करें क्योंकि यह स्वास्थय के लिए हानिकारक हैं। 

कांच खाने वाले इस व्यक्ति का नाम दयाराम साहू उर्फ दानी है जो पेशे से एक वकील हैं। दयाराम ने बताया कि वह पिछले 40-45 सालों से कांच खा रहे हैं। यह उनके लिए लत बन चुकी है। इस लत के कारण मेरे दांतों को काफी नुकसान पहुंचा है। मैं कहना चाहता हूं कि कोई भी कांच खाने की कोशिश न करें, क्योंकि यह स्वास्थ्य के लिए हानिकारक है। 

पिछले 45 सालों से कांच खाने का शौकीन यह शख्स

दयाराम ने बताया कि वे अब कांच खाना धीरे-धीरे कम कर रहे हैं ,कांच खाने का शौक बचपन से है । पहले वह शौकिया तौर पर कांच खाते थे लेकिन धीरे-धीरे इसकी लत लग गई और आदत में शुमार हो गया। 

हैरानी वाली बात तो यह है कि दयाराम को उनकी धर्मपत्नी कांच लाकर देती है। उनके  मुताबिक पहले वह एक दिन में एक किलो तक कांच चबा जाते थे लेकिन दांत कमजोर होने के कारण अब उन्होंने खुराक कम कर दी है और अब वह इस आदत को पूरी तरह निजात पाना चाहते हैं।  

Comments

Popular posts from this blog

कलेक्टर दीपक सक्सेना का नवाचार जो किताबें मेले में उपलब्ध वही चलेगी स्कूलों में me Aajtak24 News

पुलिस ने 48 घंटे में पन्ना होटल संचालक के बेटे की हत्या करने वाले आरोपियों को किया गिरफ्तार girafatar Aaj Tak 24 News

कुल देवी देवताओं के प्रताप से होती है गांव की समृद्धि smradhi Aajtak24 News