शारदेय नवरात्रि में जेएसजी मैत्री का ट्रेडिशनल डीजे गरबा नाईट 1 अक्टूबर को शहनाई गार्डन में | Shardiy navratri main jsg meyri ka traditional dj garba night

शारदेय नवरात्रि में जेएसजी मैत्री का ट्रेडिशनल डीजे गरबा नाईट 1 अक्टूबर को शहनाई गार्डन में

शारदेय नवरात्रि में जेएसजी मैत्री का ट्रेडिशनल डीजे गरबा नाईट 1 अक्टूबर को शहनाई गार्डन में

झाबुआ (मनीष कुमट) - प्रतिवर्षानुसार इस वर्ष भी जैन सोश्यल ग्रुप मैत्री झाबुआ द्वारा शारदेय नवरात्रि में ट्रेडिशनल डीजे गरबा नाईट का आयोजन शहर के एम-2 रेस्टोरेंट स्थित शहनाई गार्डन में 1 अक्टूबर को शाम 7.30 बजे से रखा गया है। जिसमें विशेष आकर्षण के साथ कई आकर्षक उपहार भी रखे गए है।

जानकारी देते हुए जेएसजी मैत्री के अध्यक्ष जय भंडारी एवं सचिव मनीष कांठेड़ ने बताया कि ट्रेडिशनल डीजे गरबा नाईट में इंदौर से स्पेशल डीजे रेपर एवं गरबा नृत्य की स्पेशल टीम रहेगी, जिनके साथ गरबा खेलने का आनंद जेएसजे मैत्री के पदाधिकारी-सदस्यों को मिलेगा। आयोजन स्थल पर सेल्फी कार्नर बनाया जाएगा, जहां खड़े होकर गरबा ड्रेस में स्टाइलिश सेल्फी लेने की सुविधा होगी। साथ ही अपनो के संग सुंदर पिक्स भी ले सकते है। गरबा देखने के लिए भव्य एलईडी स्क्रीन के साथ आकर्षक लाईन इफेक्ट्स भी होगा। 

कई आवश्यक उपहार भी अध्यक्ष श्री भंडारी एवं सचिव श्री कांठेड़ ने बताया कि गरबो के सुंदर आयोजन में जेएसजी मैत्री परिवार के दो सदस्य (निःशुल्क) भाग ले सकते है। इसके अलावा शामिल होने वालों के लिए न्यूनतम शुल्क निर्धारित किया गया है। गरबों की थीम गुजरात पेर्टन पर रखी गई है। प्रतिभोगियों को शाम 7.30 से 8.30 बजे तक रजिस्ट्रेशन कर नंबर टेग प्रदान किए जाएंगे। 0-15 वर्ष तक के बच्चों प्रोत्साहन के लिए बेस्ट ड्रेस अवार्डस भी रखे गए है। 15 वर्ष से ऊपर यंग बेचलर्स के लिए विशेष अवार्डस है। इसके अलावा भी कई अवार्ड एवं उपहार कार्यक्रम के दौरान ही प्रदान किए जाएंगे। गरबा आयोजन को सफल बनाने की अपील जेएसजी मैत्री के समस्त पदाधिकारी-सदस्यों से की गई है।

Comments

Popular posts from this blog

कलेक्टर दीपक सक्सेना का नवाचार जो किताबें मेले में उपलब्ध वही चलेगी स्कूलों में me Aajtak24 News

पुलिस ने 48 घंटे में पन्ना होटल संचालक के बेटे की हत्या करने वाले आरोपियों को किया गिरफ्तार girafatar Aaj Tak 24 News

कुल देवी देवताओं के प्रताप से होती है गांव की समृद्धि smradhi Aajtak24 News