आज तक किसी लड़की ने मुझे शादी के लिए प्रपोज नहीं किया - सलमान खान | Aaj Tak Kisi Ladki Ne Mujhe Shadi Ke Liye Propose Nhi Kiya - Salman Khan

आज तक किसी लड़की ने मुझे शादी के लिए प्रपोज नहीं किया - सलमान खान

आज तक किसी लड़की ने मुझे शादी के लिए प्रपोज नहीं किया - सलमान खान

इतने सालों में सलमान का नाम कई अभिनेत्र‍ियों के साथ जुड़ा, लेकिन सलमान को आज भी इस बात का दुख है कि किसी लड़की ने आज तक उन्‍हें शादी के लिए प्रपोज नहीं किया।

सलमान खान इनदिनों अपनी आनेवाली फिल्‍म दबंग 3 की शूटिंग को लेकर व्‍यस्‍त हैं इसके बाद वे संजय लीला भंसाली की फिल्‍म 'इंशाअल्‍लाह' के शूटिंग शुरू करेंगे, इस फिल्‍म में दबंग खान पहली बार आलिया भट्ट के साथ स्‍क्रीन शेयर करेंगे हाल ही में उन्‍होंने अपने एक बयान में कहा कि अब तक उन्‍हें किसी लड़की ने शादी के लिए प्रपोज नहीं किया है सलमान खान को बॉलीवुड का मोस्ट एलिजिबल बैचलर माना जाता है वे करीब तीन दशक से ज्‍यादा समय से इंडस्‍ट्री में हैं।

भले ही इतने सालों में सलमान का नाम कई अभिनेत्र‍ियों के साथ जुड़ा, लेकिन सलमान को आज भी इस बात का दुख है कि किसी लड़की ने आज तक उन्‍हें शादी के लिए प्रपोज नहीं किया।

सलमान ने खुद इसका खुलासा किया

हाल ही में जब सलमान से पूछा गया कि फिल्‍म 'भारत' में कैटरीना आपको शादी के लिए प्रपोज करती हैं, क्‍या आपको असल जिंदगी में किसी से प्रपोज किया है ? इसपर सलमान ने मुस्‍कुराते हुए कहा, नहीं, अभी तक ऐसा नहीं हुआ है। ऐसा इसलिये कि मैं कैंडल लाइट डिनर नहीं करता कैंडल लाइट में मैं यह नहीं देख पाता हूं कि मैं क्‍या खा रहा हूं।

उन्‍होंने आगे कहा, लेकिन मुझे इस बात का बहुत दुख होता है कि अ‍भी तक मुझे किसी ने शादी के लिए प्रपोज नहीं किया है।

Comments

Popular posts from this blog

कलेक्टर दीपक सक्सेना का नवाचार जो किताबें मेले में उपलब्ध वही चलेगी स्कूलों में me Aajtak24 News

पुलिस ने 48 घंटे में पन्ना होटल संचालक के बेटे की हत्या करने वाले आरोपियों को किया गिरफ्तार girafatar Aaj Tak 24 News

कुल देवी देवताओं के प्रताप से होती है गांव की समृद्धि smradhi Aajtak24 News