बचत खाते के सीआईएफ से आधार लिंक करावे - सीईओ श्री पटले aadhar link krwaye Aaj Tak 24 news

 


बचत खाते के सीआईएफ से आधार लिंक करावे - सीईओ श्री पटले  aadhar link krwaye Aaj Tak 24 news 

बालाघाट - 48 घंटे में कार्य पूर्ण नही होने पर होगी प्रशासनिक कार्यवाही जिला सहकारी केंद्रीय बैंक मर्यादित बालाघाट के अंतर्गत आने वाली शाखाओं में संधारित कृषकों के बचत खाते जिनके एक सीआईएफ के माध्यम से बैंक शाखा में अन्य प्रकार के खाते खोले गए है परंतु अधिकांश बचत खाते के सीआईएफ को आधार से लिंक नही किया गया है। आर.सी. पटले सीईओ जेएसके बैंक बालाघाट ने जानकारी देते हुए बताया कि कलेक्टर व बैंक प्रशासक डा. गिरीश कुमार मिश्रा के मार्गदर्शन में सभी शाखाओं के शाखा प्रबंधकों और मुख्यालय के अधिकारियों और कर्मचारियों को निर्देशित किया गया है कि अवकाश के दिनों में 11 और 12 मार्च 2023 को याने 48 घंटे में शत प्रतिशत बचत खाते के सीआईएफ से आधार लिंक करवा लिया जावे। यदि समय सीमा में यह कार्य पूर्ण नही किया जाता है तो सबंधितो पर प्रशासनिक कार्यवाही की जावेगी। इसलिए मुख्यालय स्तर से मांनिटरिंग टीम का गठन किया गया है। 

कापरेटिव बैंक की ब्याज दरें है अधिक

10 मार्च 2023 को शाखा किरनापुर, भानेगांव, लांजी, साडरा के शाखा, समिति स्तर के अधिकारियों, कर्मचारियों की बैंक विषयो को लेकर समीक्षा बैठक का आयोजन किरनापुर में किया गया। इस दौरान बैंक सीईओ आर.सी.पटले ने कहा कि मार्च माह में अकालातित ऋण की शत प्रतिशत वसूली करना है। वही दूसरी ओर कालातीत सदस्यो से भी वसूली हेतु निर्देशित किया गया। इस अवसर पर पी. जोशी प्रबंधक लेखा, राजेश नागपुरे फील्ड अधिकारी बैंक मुख्यालय से उपस्थित रहे। श्री पटले ने समिति के प्रबंधकों को निर्देशित किया कि जो समिति के कर्मचारी कार्य में अरुचि दिखा रहे है उन पर कार्यवाही करे। श्री पटले ने कहा कि डिपाजिट बढ़ाने को लेकर टीम भावना से कार्य करे। इसके अलावा मध्यप्रदेश शासन की महत्वाकांक्षी लाड़ली बहना योजना सहित अन्य योजना की राशि हितग्राही के खातों में सीधे तौर पर निकट भविष्य में आने वाली है इसलिए जरूरी है कि हम ज्यादा से ज्यादा लोगो से संपर्क कर नए खाते खोले और खाते को आधार से लिंक करना भी सुनिश्चित करे। 

प्रतिस्पर्धा का दौर है:--- पटले

श्री पटले ने कर्मचारियों से कहा कि अपनी योग्यता का परिचय दे, प्रतिस्पर्धा का दौर है। जिले में यह मैसेज दें कि जिला सहकारी बैंक मर्यादित की ब्याज दर अन्य बैंको की अपेक्षा ज्यादा है। श्री पटले ने इसके अलावा अन्य विषयों जैसे पशुपालन और मत्स्य पालन साख सीमा से सबंधित कालातीत सदस्यो से शत प्रतिशत वसूली पर विस्तार से समीक्षा करते हुए आवश्यक दिशा निर्देश दिए गए। आयोजित बैठक में प्रकाश साहू, सुनील राहगडाले, अशोक भवरे, मोरेश्वर फुडे शाखा प्रबंधक सहित समिति के कर्मचारीगण उपस्थित रहे।



Comments

Popular posts from this blog

पुलिस ने 48 घंटे में पन्ना होटल संचालक के बेटे की हत्या करने वाले आरोपियों को किया गिरफ्तार girafatar Aaj Tak 24 News

कलेक्टर दीपक सक्सेना का नवाचार जो किताबें मेले में उपलब्ध वही चलेगी स्कूलों में me Aajtak24 News

कुल देवी देवताओं के प्रताप से होती है गांव की समृद्धि smradhi Aajtak24 News