परिवार का सहयोग और दिवास के मंच ने हमें दी नई उंचाई | priwar ka sahyog Or diwas

परिवार का सहयोग और दिवास के मंच ने हमें दी नई उंचाई

दिवास के प्लेटफार्म से मिला हौंसला, विजेताओं ने साझा किये अनुभव /

परिवार का सहयोग और दिवास के मंच ने हमें दी नई उंचाई | priwar ka sahyog Or diwas


 बालाघाट (देवेंद्र खरे )बालाघाट रोटरी क्लब ऑफ वैनगंगा दिवास संगठन के मॉम एंड मी और मिसेस बालाघाट आयोजन की विनर और इवेंट में अपना नाम दर्ज करने वाली महिलाओं ने पत्रकारों से अनुभव साझा किये। 

 नगर के विवेकानंद आईटीआई परिसर में आयोजित प्रेसवार्ता में मॉम एंड मी की विजेता श्रीमती मौसमी पटेल और मिसेस बालाघाट श्रीमती अवनी नावानी सहित 

मॉम एंड मी 2022 प्रतियोगिता में फर्स्टरअप मिसेस पारस बोथरा और मास्टर हर्षित बोथरा, सेकंड रनरअप में मिसेस जिया वाधवानी और मास्टर दक्ष वाधवानी, ग्लैमर मीट कांटेस्ट जोड़ी में मिसेस नैन्सी वाधवानी और मास्टर सोनम वाधवानी, द डॉयनामिक डियो में मिसेस कोमल खत्री और मिस कंचन खत्री, स्टाईलिश मॉम एवं स्टाईलिश कीड में मिसेस प्रीत रंगलानी और मास्टर विराज रंगलानी, फोटो कांटेस्ट विवर्स च्वाईस में मिसेस डॉ. ममता डोंगरे और मिस त्रिशा डोंगरे और मिसेस बालाघाट की विवर्स च्वाईस एवार्ड में मिसेस श्वेता सेठिया, फर्स्ट अप मिसेस सोनिया सचदेव, सेकंड रनरअप मिसेस बबिता चौधरी, बेस्ट वॉक में मिसेस निव्या खटवानी, मिसेस ग्लैमर्स में मिसेस श्रेया गुप्ता और मिसेस फोटोजेनिक में मिसेस भूमि परमार ने आयोजन से जुड़े अपने-अपने व्यक्तिगत अनुभवों का साझा किया।

 मॉम एंड मी की विजेता मौसमी पटेल और मिसेस बालाघाट की विजेता अवनी नावानी ने बताया कि उन्हें परिवार की ओर से पूरा सहयोग मिला है। पति और ससुराल के सदस्यों के सहयोग और दिवास के मंच से उन्हें नई उंचाईयां मिली है, जिसकी जीवन में उन्होंने कल्पना भी नहीं की थी। निश्चित ही ऐसे आयोजन महिलाओं के आत्मविश्वास को बढ़ाने में मददगार साबित होंगे। जिले में ऐसे आयोजनों से महिलाओ को अपनी छिपी प्रतिभाओ को आगे लाने का अवसर भी मिलता है, जिसके लिए ऐसे आयोजन होते रहना चाहिये।

 रोटरी क्लब ऑफ वैनगंगा दिवास की अध्यक्ष रोटे. श्रुति तिवारी और सचिव रोटे. गीता सचदेव ने कहा कि हमारा प्रयास रहता है कि पारिवारिक माहौल के साथ हम महिलाओं को ऐसा प्लेटफार्म दे कि वह अपनी प्रतिभाओं को सामने ला सके। इसी कड़ी में इस आयोजन की परिकल्पना की गई थी। जिसका आयोजन सफलतम रहा और लगभग 800 से हजार की संख्या में महिलाये, महिलाओं के लिए महिलाओं द्वारा आयोजित कार्यक्रम की जीवंत गवाह बनी। उन्होंने कहा कि आयोजन को महिलाओं के उत्साह, जोश, जुनुन और जज्बे को देखते हुए भविष्य में भी ऐसे आयोजन के माध्यम से महिलाओं को आगे बढ़ाने का प्रयास किया जायेगा।

Comments

Popular posts from this blog

पुलिस ने 48 घंटे में पन्ना होटल संचालक के बेटे की हत्या करने वाले आरोपियों को किया गिरफ्तार girafatar Aaj Tak 24 News

कलेक्टर दीपक सक्सेना का नवाचार जो किताबें मेले में उपलब्ध वही चलेगी स्कूलों में me Aajtak24 News

कुल देवी देवताओं के प्रताप से होती है गांव की समृद्धि smradhi Aajtak24 News