मध्य प्रदेश के 67 वें स्थापना दिवस के अवसर पर जन अभियान परिषद द्वारा प्रभात फेरी निकाली | madhya pradesh ke 67 ve sthapana divas

 *मध्य प्रदेश के 67 वें स्थापना दिवस के अवसर पर जन अभियान परिषद द्वारा प्रभात फेरी निकाली*

मध्य प्रदेश के 67 वें स्थापना दिवस के अवसर पर जन अभियान परिषद द्वारा प्रभात फेरी निकाली | madhya pradesh ke 67 ve sthapana divas


तिरला - मध्य प्रदेश के 67 वें स्थापना दिवस के अवसर पर जन अभियान परिषद विकासखंड तिरला के द्वारा प्रभात फेरीओं का आयोजन किया गया। 



सात दिवसीय महोत्सव के प्रथम दिवस पूरे मध्यप्रदेश में मध्यप्रदेश जन अभियान परिषद के सहयोग से प्रभात फेरी निकाली जाना थी, जिसके लिए विकासखंड तिरला में विकासखंड समन्वयक श्रीमती रजनी यादव के मार्गदर्शन से एवं नवांकुर संस्थाओं के सहयोग से विभिन्न ग्रामों में प्रभात फेरी निकाली गई। 



प्रभात फेरी में भगवान के भजन के साथ - साथ भारत माता की जय के नारे लगाए गए। इस अवसर पर विकासखंड तिरला के समस्त नवांकुर संस्था के द्वारा अपने-अपने सेक्टर में प्रभात फेरी निकाली गई। 



खंड स्तर पर ग्राम तिरला में हॉस्टल के विद्यार्थियों के साथ मिलकर नगर प्रस्फुटन समिति तिरला ने ग्राम में प्रभात फेरी निकाली, जिसमें लगभग 40 की संख्या में लोग एकत्रित हुए एवं भजन करते हुए गांव की गलियों में भ्रमण किया। 



नवांकुर संस्था रायपुरिया ग्राम विकास समिति ग्राम रायपुरिया के श्री धर्मेंद्र सिंह राठौर के द्वारा जन अभियान परिषद का सभी उपस्थित नागरिकों से परिचय करवाया गया। 



श्रीमती रजनी यादव के द्वारा प्रभात फेरी क्यों निकालना है इसके बारे में समझाया गया और प्रतिदिन प्रभातफेरी निकालने हेतु सभी नागरिकों से अपील की गई। नगर प्रस्फुटन समिति के अध्यक्ष श्री पंकज जी शर्मा के द्वारा कार्यक्रम को विधिवत संपन्न करवाया गया। 



इस अवसर पर नवांकुर संस्था ग्राम विकास प्रस्फुटन समिति मांडली से श्री उमेश हटीला, खरसोडा ग्राम विकास समिति से श्री विकास शर्मा, नानंदखेड़ा ग्राम विकास समिति से श्री खेमराज लववंशी के साथ परामर्शदाता श्री कमल चौबे, डॉ. सुरेखा परिहार, श्री सचिन प्रजापत, श्री विष्णु पाटीदार आदि ने भी सहयोग प्रदान किया।


*तिरला से बगदीराम चौहान की रिपोर्ट*

Comments

Popular posts from this blog

कलेक्टर दीपक सक्सेना का नवाचार जो किताबें मेले में उपलब्ध वही चलेगी स्कूलों में me Aajtak24 News

पुलिस ने 48 घंटे में पन्ना होटल संचालक के बेटे की हत्या करने वाले आरोपियों को किया गिरफ्तार girafatar Aaj Tak 24 News

कुल देवी देवताओं के प्रताप से होती है गांव की समृद्धि smradhi Aajtak24 News