खकनार पुलिस ने एक बार फिर मुखबिर की सूचना पर गोवंश से भरा एक ट्रक जब्त किया है। Khaknar police ne ek bar fir

 खकनार पुलिस ने एक बार फिर मुखबिर की सूचना पर गोवंश से भरा एक ट्रक जब्त किया है। 

खकनार पुलिस ने एक बार फिर मुखबिर की सूचना पर गोवंश से भरा एक ट्रक जब्त किया है। Khaknar police ne ek bar fir


बुरहानपुर जिले महारष्ट्र से सटा होने के कारण गोवंश के अधिकतर आवाजाही का मुख्य केंद्र रहा है। जिसमे ट्रकों और कंटेनरों के जरिए रात के अंधेरे में इन्हें बार्डर पार कर महाराष्ट्र पहुंचाया जा रहा है। गोवंशी तस्करों के हौसले इतने बुलंद हैं कि पुलिस द्वारा रोके जाने पर रुकने की जगह वाहन की रफ्तार बढ़ा देते हैं। 



शुक्रवार रात मुखबिर की सूचना पर पांगरी फाटे के पास खकनार पुलिस ने घेराबंदी कर ट्रक को रोका गया। ट्रक द्वारा स्पीड बढ़ाने का प्रयास किया गया  डायल 100  ने गोवंशी से भरे  ट्रक का  पीछा कर ट्रक एवं ट्रक चालक  को पकड़ा गया।  इस ट्रक में 54 गोवंशी को क्रूरता पूर्वक भरा गया था। जिसके कारण दम घुटने से 14 की मौत हो चुकी थी। जीवित बचे 40 गोवंशी को वृन्दावन  गौशाला सिरपुर में भेजा गया। पुलिस द्वारा मुस्तेदी से गोवंश से भरे ट्रक एवं चालक को पकड़ा गया। जिसका नाम गोलू उर्फ गोविंद पिता खुमानसिंह निवासी रायसेन को हिरासत में लिया गया। इस कार्यवाही में एएसआई दिलीप सिंह, आरक्षक दीपांशु पटेल, आरक्षक विजय सोनी, आरक्षक अक्षय दुबे, आरक्षक संदीप कासडेकर, 100 डायल चालक गजानन पाटिल की मुख्य भूमिका थी।

Comments

Popular posts from this blog

सरपंचों के आन्दोलन के बीच मंत्री प्रहलाद पटेल की बड़ी घोषणा, हर पंचायत में होगा सामुदायिक और पंचायत भवन bhawan Aajtak24 News

पंचायत सचिवों को मिलने जा रही है बड़ी सौगात, चंद दिनों का और इंतजार intjar Aajtak24 News