ग्राम पंचायतो में होंगे डेढ़ करोड़ से अधिक के विकास कार्य, जनपद अध्यक्ष शारदा बाई धनगर ने ली बैठक | gram panchayto me honge dedh karod se

 *ग्राम पंचायतो में होंगे डेढ़ करोड़ से अधिक के विकास कार्य, जनपद अध्यक्ष शारदा बाई धनगर ने ली बैठक, सदस्यों ने प्रस्तुत किया प्रस्ताव*

ग्राम पंचायतो में होंगे डेढ़ करोड़ से अधिक के विकास कार्य, जनपद अध्यक्ष शारदा बाई धनगर ने ली बैठक | gram panchayto me honge dedh karod se


*नीमच* ड्रा बबलू चौधरी*जनपद पंचायत नीमच की एक बैठक जनपद अध्यक्ष शारदा बाई धनगर की अध्यक्षता में हुई। जिसमें जनपद पंचायत के सभी वार्डों में डेढ़ करोड़ से अधिक रुपए के विकास कार्यों के प्रस्ताव लिए।

बैठक में धनगर ने कहा कि हम सकारात्मक मानसिकता के साथ काम कर रहे हैं और विकास में किसी तरह का भेदभाव नहीं होगा। इस अवसर पर सदस्यों ने सामुदायिक भवन, अधूरे निर्माण कार्य को पूर्ण करने, नाला बंधन, सीमेंट कंक्रीट, पेयजल के लिए टंकी निर्माण, धार्मिक स्थलों पर निर्माण आदि के प्रस्ताव प्रस्तुत किए।

जिस पर जनपद अध्यक्ष धनगर के निर्देश पर व उपस्थित सभी जनपद सदस्यों की सर्वानुमति से व जनपद सीईओ राजेंद्र पालनपुरे निर्माण कार्यों के लिए शासन द्वारा प्रदत राशि शीघ्र जारी करने की बात कही। पीएचई विभाग के अधिकारियों ने नलकूप एवं हैंडपंप संधारण जल्द करवाने की बात कही। विद्युत विभाग के अधिकारियों ने रबी सीजन के लिए जल्द ही बंद पड़े ट्रांसफॉर्मर को चालू करने, विद्युत तारों का रखरखाव करने और विद्युत व्यवस्था में सुधार करने की बात कही।

बैठक में जनपद अध्यक्ष शारदा बाई मदनलाल धनगर, उपाध्यक्ष अनीता महेश नागदा, प्रहलाद भट्ट, शिवदास बैरागी, भगवती बाई प्रताप सिंह, रतनलाल मलावत, वासुदेव चाय वाले, बंटी यादव, चौसर बाई गरासिया, राधाबाई बाबूलाल माली, डॉ समरथ कुमावत, दशरथ पाटीदार, कृष्णा-कमलेश वैष्णव, सुनीता लबाना, सदुबाई मांगीलाल भील, नागुलाल मालवीय, शेर सिंह बना एवं अन्य जनपद सदस्यों ने भी अपने अपने प्रस्ताव रखें। सभी प्रस्ताव सर्वानुमति से पारित किए गए।

इस मौके पर जनपद पंचायत के सभी अधिकारी कर्मचारी एवं पशुपालन चिकित्सा विभाग, मत्स्य पालन विभाग, विद्युत विभाग, लोक स्वास्थ्य यांत्रिकी विभाग, जल संसाधन विभाग के अधिकारी कर्मचारी भी मौजूद थे।

Comments

Popular posts from this blog

पुलिस ने 48 घंटे में पन्ना होटल संचालक के बेटे की हत्या करने वाले आरोपियों को किया गिरफ्तार girafatar Aaj Tak 24 News

कलेक्टर दीपक सक्सेना का नवाचार जो किताबें मेले में उपलब्ध वही चलेगी स्कूलों में me Aajtak24 News

कुल देवी देवताओं के प्रताप से होती है गांव की समृद्धि smradhi Aajtak24 News