दमोह में भाजपा पार्षद पर हुआ तलवार हमला, नगर पालिका चुनाव की रंजिश चलते किया गया हमला। Damoh me bhajpa parshad pr huaa talvar hmla

 दमोह में भाजपा पार्षद पर हुआ तलवार हमला, नगर पालिका चुनाव की रंजिश चलते किया गया हमला।

दमोह में भाजपा पार्षद पर हुआ तलवार हमला, नगर पालिका चुनाव की रंजिश चलते किया गया हमला। Damoh me bhajpa parshad pr huaa talvar hmla


दमोह नगर पालिका  के मागंज वार्ड क्रमांक 1 से भाजपा के निर्वाचित पार्षद अमित जैन त्यागी पर गुरुवार की रात चुनावी रंजिश के चलते कुछ लोगों ने जानलेवा हमला कर दिया जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गए।


  पार्षद अमित  त्यागी ने बताया की वह घंटाघर से मागंज स्कूल होते हुए अपने घर जा रहे थे।  रास्ते में प्यासी मंदिर के पंडित जी उन्हें मिल गए । मंदिर के सामने खड़े होकर दोनों बात कर रहे थे । इसी दौरान विष्णु रजक अपने कुछ साथियों के साथ हाथ में तलवार लेकर वहां से निकला । मागंज स्कूल तक जाने के बाद वापस लौटा और आकर उन पर तलवारों से हमला कर दिया।


 मंदिर के पुजारी ने बीच बचाव करते हुए उन्हें मंदिर के अंदर खींच लिया । जिससे केवल हाथ की अंगुलियां घायल नहीं हुई नही तो आरोपी जान भी ले सकते थे । घटना को अंजाम देने के बाद आरोपी फरार हो गए हैं।

 पार्षद त्यागी का कहना है कि बीते चुनाव चुनाव के दौरान आरोपी ने प्रतिद्वंदी का साथ दिया था  जो चुनाव हार गए हैं और अब इसी कारण से यह चुनावी रंजिश रखे हुए हैं । घायल पार्षद को जिला अस्पताल में इलाज के लिए लाया गया।  कोतवाली टीआई विजय राजपूत ने बताया की आरोपी की तलाश की जा रही है।

Comments

Popular posts from this blog

कलेक्टर दीपक सक्सेना का नवाचार जो किताबें मेले में उपलब्ध वही चलेगी स्कूलों में me Aajtak24 News

पुलिस ने 48 घंटे में पन्ना होटल संचालक के बेटे की हत्या करने वाले आरोपियों को किया गिरफ्तार girafatar Aaj Tak 24 News

कुल देवी देवताओं के प्रताप से होती है गांव की समृद्धि smradhi Aajtak24 News