सागर से मैहर जा रहे श्रद्धालुओं से भरी बोलेरो खाई में गिरी, एक की मौत सात घायल। Sagar se maihar ja rhe shradhaluo

 सागर से मैहर जा रहे श्रद्धालुओं से भरी बोलेरो खाई में गिरी, एक की मौत सात घायल।

सागर से मैहर जा रहे श्रद्धालुओं से भरी बोलेरो खाई में गिरी, एक की मौत सात घायल। Sagar se maihar ja rhe shradhaluo


कटनी मार्ग पर हुआ हादसा।


 दमोह जिले के हिंडोरिया थाना क्षेत्र में आने वाले बांदकपुर - कुम्हारी मार्ग की बड़ी टेक पर मैहर जा रहे श्रद्धालुओं से भरी  बोलेरो का स्टेरिंग फेल हो गया और  वाहन खाई में जा गिरा । इस हादसे में एक बुजुर्ग की मौत हो गई और सात लोग घायल हुए हैं जिनका इलाज जिला अस्पताल में चल रहा है।

 सागर के चौरसिया परिवार के लोग दमोह होते हुए मैहर माता के दर्शन करने के लिए जा रहा थे।


घायल वाहन चालक  लक्ष्मण सेन ने बताया की सुबह सभी लोग सागर के पुरन्याओ से रवाना हुए थे । बांदकपुर में भगवान जागेश्वर नाथ के दर्शन करने के बाद कुम्हारी मार्ग पर मैहर के लिए रवाना हुए।  बड़ी टेक पर धीमी गति से उनका वाहन जा रहा था, तभी सामने एक पत्थर आया , जैसे ही स्टेरिंग काटने का प्रयास किया , तो स्टेरिंग नहीं कटी और पत्थर के ऊपर गाड़ी का पहिया चढ़ गया । गाड़ी अनियंत्रित होकर सीधे खाई में जा गिरी । घायलों को 108 वाहन की मदद से जिला अस्पताल लाया गया । हादसे में राजेंद्र चौरसिया नाम के व्यक्ति की मौत हो गई और सात लोग घायल हुए हैं , जिन्हें जिला अस्पताल में भर्ती किया गया है । ड्यूटी डॉक्टर श्रद्धा श्रीवास्तव ने बताया कि घायलों को अस्पताल में भर्ती कर लिया गया है और सभी का इलाज जारी है।


यह  हुए घायल 

इस वाहन दुर्घटना में जो लोग घायल हुए हैं उनमें सागर निवासी तारा चौरसिया 55 ) , कुसुम रानी चौरसिया ( 60 ) , विशाखा चौरसिया ( 35 ) , दीपेश चौरसिया ( 23 ) ,

कृष्णा चौरसिया ( 55 ) , क्रांति चौरसिया ( 50 ) और वाहन चालक लक्ष्मण सेन घायल हुआ है । इसके अलावा राजेंद्र प्रसाद  चौरसिया ( 55 ) की इस हादसे में मौत हो गई है। हिंडोरिया पुलिस ने मामला जांच में लिया है।

Post a Comment

0 Comments