महिला से दुष्कर्म का प्रयास, आरोपियों पर कार्यवाई ने होने से पिया जहर। Mahila se dushjarm ka prayas

 महिला से दुष्कर्म का प्रयास, आरोपियों पर कार्यवाई ने होने से पिया जहर।

महिला से दुष्कर्म का प्रयास, आरोपियों पर कार्यवाई ने होने से पिया जहर। Mahila se dushjarm ka prayas


जिला अस्पताल में चल रहा इलाज, पुलिस पर लगाया आरोपियों को बचाने का आरोप।


दमोह जिले के कुम्हारी थाना क्षेत्र के एक गांव में एक महिला के साथ दो आरोपियों  ने दुष्कर्म का प्रयास किया था। जिसके बाद गुरुवार रात महिला ने जहरीला पदार्थ खाकर आत्महत्या करने का प्रयास किया। गंभीर हालत में  जिला अस्पताल में पहुंची महिला का आरोप है कि पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ कोई कार्रवाई नहीं की है  जिससे वह दुखी है। 


 महिला ने बताया कि 17 सितंबर की शाम वह अपने घर में अकेली थी । उसके पति घर के बाहर थे इसी दौरान आरोपी अनिल दुबे और लुख्खू दुबे उसके घर पहुंचे। पहले तो उन्होंने मेरी सास के मोबाइल को तोड़ दिया और फिर घर में घुसकर मेरे साथ दुष्कर्म करने का प्रयास किया । मेरे कपड़े भी फाड़ दिए । मैंने चिल्लाना शुरू किया , तो आरोपी वहां से भाग गए । जब मैं थाने में रिपोर्ट करने पहुंची तो पुलिस ने पहले  रिपोर्ट लिखने में आनाकानी की और फिर सामान्य धाराओं के तहत मामला दर्ज किया।  आरोपी खुलेआम घूम रहे हैं और उसे धमका रहे हैं।  एक सप्ताह बीत जाने के बाद भी जब आरोपियों पर कोई कार्रवाई नहीं हुई , तो उसने गुस्से में आकर जहरीला पदार्थ पी लिया । परिवार के लोग उसे जिला अस्पताल लेकर पहुंचे , जहां महिला का इलाज चल रहा है।

 

इस मामले में कुम्हारी थाना प्रभारी वंदना गौर का कहना है कि महिला की शिकायत दर्ज की गई है , जिसकी जांच चल रही है आरोपियों पर कार्यवाई की जायेगी।

Post a Comment

0 Comments