रास्ते में प्राइवेट एंबुलेंस की आक्सीजन खत्म होने से मरीज की मौत | Raste main private ambulance ki oxygen khatm hone se marij ki mout

रास्ते में प्राइवेट एंबुलेंस की आक्सीजन खत्म होने से मरीज की मौत

परिजनों ने जिला अस्पताल में किया हंगामा

सर्पदंश के चलते युवक को किया गया था जबलपुर रेफर

रास्ते में प्राइवेट एंबुलेंस की आक्सीजन खत्म होने से मरीज की मौत

दमोह (अरविंद जैन) - सरकार के द्वारा बेहतर स्वास्थ सुविधा उपलब्ध कराने के लिए करोड़ों की राशि शासकीय अस्पताल पर खर्च की जा रही है और शासकीय एंबुलेंस का भी संचालन किया जा रहा है इसके साथ 108 एंबुलेंस की सुविधा भी जिला अस्पताल में उपलब्ध कराई जा रही है,  लेकिन समय पर यह एंबुलेंस मरीजों को उपलब्ध नहीं हो पाती इसके कारण उन्हें प्राइवेट एंबुलेंस का सहारा लेना पड़ता है।  जिला अस्पताल में  प्राइवेट एंबुलेंस चालकों की मनमानी चरम पर है और इसी का नतीजा यह हुआ कि आज सुबह सर्पदंश के शिकार युवक को जबलपुर ले जाते समय रास्ते में प्राइवेट एंबुलेंस की ऑक्सीजन खत्म होने से उसकी मौत हो गई।  परिजन शव लेकर वापस जिला अस्पताल पहुंचे और जमकर हंगामा किया।  साथ ही एंबुलेंस चालक पर मनमानी का आरोप लगाया।

दमोह जिले के बटियागढ़ थाने के  तिदुआ सेडारा गांव निवासी बृजेंद्र सिंह पिता भैयालाल  को आज सुबह 5 बजे घर में सोते समय  सांप ने डस लिया। जिसे परिजन इलाज के लिए जिला अस्पताल लेकर आए। जहां युवक की हालत गंभीर होने पर डाक्टर ने जबलपुर रेफर कर दिया।  परिजनों ने 108 को फोन लगाया लेकिन उस समय वह वाहन मौजूद नहीं था। इसलिए परिजन प्राइवेट एंबुलेंस से बेटे को जबलपुर ले  जा रहे थे और चालक ने पर्याप्त आक्सीजन होने की बात कही थी, लेकिन रास्ते में  हथिनी गांव  के पहले ऑक्सीजन खत्म होने से युवक की मौत हो गई। जिसके बाद परिजन शव लेकर वापस जिला अस्पताल आए और हंगामा करते हुए प्राइवेट एंबुलेंस के चालक पर झूठ बोलने का आरोप लगाया।  परिजनो ने कहा एंबुलेंस में पर्याप्त आक्सीजन नही थी जिससे उनके बेटे के आक्सीजन के अभाव में मौत हो गई। परिजनो ने कहा कि एंबुलेंस संचालक के द्वारा पैसा ले लिया जाता है और सुविधा उपलब्ध नहीं कराई जाती है। अब अधिकारी क्या कार्यवाई करते हैं यह देखना होगा।

*80 लाख से अधिक विजिटर्स के साथ बनी सर्वाधिक लोकप्रिय*

*आपके जिले व ग्राम में दैनिक आजतक 24 की एजेंसी के लिए सम्पर्क करे - 8827404755*

Comments

Popular posts from this blog

कलेक्टर दीपक सक्सेना का नवाचार जो किताबें मेले में उपलब्ध वही चलेगी स्कूलों में me Aajtak24 News

पुलिस ने 48 घंटे में पन्ना होटल संचालक के बेटे की हत्या करने वाले आरोपियों को किया गिरफ्तार girafatar Aaj Tak 24 News

कुल देवी देवताओं के प्रताप से होती है गांव की समृद्धि smradhi Aajtak24 News