जैविक कृषि को प्रोत्साहित करने के लिए गणेश जर्मन को जैविक समिति का अध्यक्ष नियुक्त किया । Jaivik krashi ko protsahit karnew ke liye

 जैविक कृषि को प्रोत्साहित करने के लिए गणेश जर्मन को जैविक समिति का अध्यक्ष नियुक्त किया ।

जैविक कृषि को प्रोत्साहित करने के लिए गणेश जर्मन को जैविक समिति का अध्यक्ष नियुक्त किया । Jaivik krashi ko protsahit karnew ke liye


धरमपुरी (गौतम केवट) धार जिला जनपद सदस्य गणेश जर्मन को मंगलवार धार जिला जनपद में जैविक समिति का अध्यक्ष नियुक्त किया गया । इस अवसर पर गणेश जर्मन का धार से मनावर प्रथम आगमन होने पर मनावर भाजपा कार्यकर्ताओं ने स्वागत सम्मान किया । वहीं बस स्टैंड मनावर में नवरात्रि पर्व पर लगे पांडाल में स्थापित दुर्गा माता के चरणो में पुष्प चडा कर माता से आर्शिवाद लिया ।  जैविक कृषि के प्रचार-प्रसार के लिए धार जिला जनपद सदस्य गणेश जर्मन को जैविक समिति का अध्यक्ष नियुक्त किया । 



इस अवसर पर भाजपा कार्यकर्ताओं में हेमंत खटोड़, सोनू पाटीदार, रवी मित्तल, अर्पित राठौड़, सुनील पाटीदार, राहुल राठौर, आकेश नवलखा, मयूर पाटीदार, महिला युवा नेता पिंकी वास्केल, धनगर आदि ने गणेश जर्मन को पुष्प माला पहनाकर पदभार की बधाई एवं शुभकामनाएं दी वही मीडिया कर्मियों को गणेश वर्मा ने बताया कि मुझे जैविक समिति का अध्यक्ष बनाए जाने पर सभी कार्यकर्ता एवं साथियों का मैं आभार व्यक्त करता हूं ।  



इस पद से नियुक्त होकर मैं मेरे अधिकृत आने वाली अधिकारियों से किसानों की फसलों के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की सभी योजनाओं और तकनीकों को धरातल पर उतारना उनका लाभ ग्रामीणों को मिले जनता को मिले इसके लिए मैं उनके साथ कंधे से कंधा मिलाकर खडा रहूंगा । 


भाजपा नेताओं ने कालू खटोड ने बताया कि जैविक पद्धति से खेती फसलों को प्रसारित करेगें और उसका लाभ मिलेगा उन्होंने कहा कि गणेश जर्मन को जो जिले की जिम्मेदारी मिली है उम्मीद आशा करते हैं कि वह दायित्व के प्रति हमेसा सजग करेंगे ।

Comments

Popular posts from this blog

पुलिस ने 48 घंटे में पन्ना होटल संचालक के बेटे की हत्या करने वाले आरोपियों को किया गिरफ्तार girafatar Aaj Tak 24 News

कलेक्टर दीपक सक्सेना का नवाचार जो किताबें मेले में उपलब्ध वही चलेगी स्कूलों में me Aajtak24 News

कुल देवी देवताओं के प्रताप से होती है गांव की समृद्धि smradhi Aajtak24 News