हाईटेंशन लाइन के टावर पर चढ़ा मानसिक विक्षिप्त युवक। Hightention line ke tawar pr chada mansik vikshit yuvak

 हाईटेंशन लाइन के टावर पर चढ़ा मानसिक विक्षिप्त युवक।

हाईटेंशन लाइन के टावर पर चढ़ा मानसिक विक्षिप्त युवक। Hightention line ke tawar pr chada mansik vikshit yuvak

 टावर पर बिताए 8 घंटे, मशक्कत के बाद उतारा। 



दमोह जिले के हिंडोरिया थाना क्षेत्र में आने वाले भोरखेड़ा गांव में एक मानसिक विक्षिप्त  युवक शुक्रवार हाईटेंशन लाइन के टावर के बीच में जाकर बैठ गया, जिसके बाद गांव में हड़कंप के हालात बन गए।



 शेर सिंह राजपूत नाम का युवक शुक्रवार सुबह करीब 8 बजे अपने घर से निकला और गांव के बाहर टावर पर चढ़ गया उस समय तक किसी को कोई जानकारी नहीं थी।  दोपहर में लोगों ने जब उसे टावर पर चढ़ा देखा, तो परिजनों को खबर की। इसके बाद हिंडोरिया थाना पुलिस को सूचित किया गया। हिंडोरिया टीआई संधीर चौधरी पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचे। उस युवक को टावर से उतारने का प्रयास किया गया, लेकिन वो तैयार नहीं था। इसके बाद पावर ग्रिड कंपनी के अधिकारियों को सूचना दी गई। करीब 3 बजे पावरग्रिड के अधिकारी मौके पर पहुंचे और युवक को टावर से उतारने के लिए प्रयास किया, लेकिन वह नहीं उतरा। फिर पावर ग्रिड के कर्मचारियों ने टावर पर चढ़ने के संसाधन जुटाए। उन्हें इस बात का भी डर था कि ऐसा ना हो कि मानसिक विक्षिप्त युवक टावर से कूद  जाए, इसलिए कुछ लोगो ने उसे बातों में उलझाया और दूसरी तरफ से पूरी सावधानी बरतते हुए कर्मचारी उसके पास पहुंचे और उसे पकड़ लिया और फिर उसे नीचे उतारा और पुलिस ने फिर उस युवक को उनके परिजनों को सौंप दिया। शाम करीब 4:30 बजे युवक को नीचे उतारा जा सका। करीब 8 घंटे तक युवक बिना कुछ खाए पिए टावर पर चढ़ा रहा। गांव के लोगों ने बताया कि कुछ दिन पहले भी युवक गांव के एक कुएं के बीच में पत्थर पर जाकर घंटों तक बैठा रहा था और गांव के लोग उसे खोजते रहे थे। युवक के हाई टेंशन लाइन के टावर से नीचे उतरने के बाद पुलिस और अधिकारियों के साथ परिजनों ने राहत को सांस ली।

Comments

Popular posts from this blog

सरपंचों के आन्दोलन के बीच मंत्री प्रहलाद पटेल की बड़ी घोषणा, हर पंचायत में होगा सामुदायिक और पंचायत भवन bhawan Aajtak24 News

पंचायत सचिवों को मिलने जा रही है बड़ी सौगात, चंद दिनों का और इंतजार intjar Aajtak24 News