दमोह में तालाब में डुबाकर युवक की हत्या, पुलिस ने हत्या का मामला किया दर्ज। Damoh me talab me dubakar yuvak ki hatya

 दमोह में तालाब में डुबाकर युवक की हत्या, पुलिस ने हत्या का मामला किया दर्ज।



दमोह में तालाब में डुबाकर युवक की हत्या, पुलिस ने हत्या का मामला किया दर्ज। Damoh me talab me dubakar yuvak ki hatya


दमोह जिले के हटा थाना क्षेत्र के लुहारी गांव में पुराने विवाद के चलते एक युवक की तालाब में डुबोकर हत्या कर दी।  ग्रामीणों ने इसकी सूचना पुलिस को दी । मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को तालाब से बाहर निकाला और पोस्टमार्टम के बाद परिजनों को सौंप दिया । पुलिस ने आरोपी के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया है।


मृतक ने बाहर निकलने का किया था प्रयास


 हटा थाना क्षेत्र के लुहारी गांव  निवासी उत्तम अहिरवार शनिवार शाम तालाब किनारे खड़ा हुआ था । तभी गांव का तरवर लोधी वहां आया और पीछे से उत्तम का बेल्ट पकड़ा और तालाब में फेंक दिया । जब उत्तम ने तालाब से बाहर निकलने की कोशिश की तो आरोपी ने उसके सिर पर लाठी दे मारी , जिससे वह तालाब में डूब गया और उसकी मौत हो गई।


 हटा एसडीओपी वीरेंद्र बहादुर सिंह ने बताया कि लुहारी गांव निवासी उत्तम से आरोपी तरवर का पुराना विवाद चल रहा था । विवाद का कारण अभी स्पष्ट नहीं है । घटना की खबर मिलने के बाद तत्काल पुलिस मौके पर पहुंची और प्रत्यक्षदर्शियों की निशानदेही पर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।  शव का पंचनामा करने के बाद उसका पोस्टमार्टम कराया गया  और शव परिजनों को सौंप दिया  ।

Comments

Popular posts from this blog

सरपंचों के आन्दोलन के बीच मंत्री प्रहलाद पटेल की बड़ी घोषणा, हर पंचायत में होगा सामुदायिक और पंचायत भवन bhawan Aajtak24 News

पंचायत सचिवों को मिलने जा रही है बड़ी सौगात, चंद दिनों का और इंतजार intjar Aajtak24 News