बेटे और बहू की प्रताड़ना से तंग व परेशान होकर मनावर थाने पहुंची बुजुर्ग मां | Bete or bahu ki pratadna se tang va pareshan hokar manawar thane pahuchi buzurg mahila

बेटे और बहू की प्रताड़ना से तंग व परेशान होकर मनावर थाने पहुंची बुजुर्ग मां 

बेटे और बहू की प्रताड़ना से तंग व परेशान होकर मनावर थाने पहुंची बुजुर्ग मां

धरमपुरी (गौतम केवट) - धार जिले की तहसील मनावर के गुलाटी गांव में कलयुगी बेटे-बहू की करतूत सामने आई हैं। बेटे ने अपनी 60 वर्षीय बुजुर्ग मां कुसुम बाई को घर से बाहर निकलने के मामले में पुलिस ने आरोपी बेटा बहु के खिलाफ मां की शिकायत पर 2 सितंबर की शाम को मामला दर्ज किया है। ग्राम गुलाटी में बेटे- बहू की प्रताड़ना से तंग आकर 60 वर्षीय बूढ़ी मां को पुलिस की शरण लेना पड़ी है। 

बेटे और बहू की प्रताड़ना से तंग व परेशान होकर मनावर थाने पहुंची। मां कुसुम बाई सुतार की रिपोर्ट पर पुलिस ने विभिन्न धाराओं में केस दर्ज किया है। मनावर पुलिस के अनुसार पीड़ित मां ने रिपोर्ट में बताया कि बेटा चेतन व बहू अनिता रोटी-पानी नहीं देते व परेशान करते है। आए दिन भूखी प्यासी रहकर सोती हूं। मां-बेटे बहु से परेशान और प्रताड़ित होकर अपनी बेटी बबीता के घर राणापुर (झाबुआ) में रहने के लिए चली गई थी। 

जब वह शुक्रवार लौटी तो बेटे चेतन ने कहा कि यहां क्यों आई, यहां तेरा क्या है। फरियादी मां ने बेटे चेतन को कहा कि ये मेरा मकान है तो इसी बात को लेकर अपशब्दों का प्रयोग कर घर से धक्का देकर बाहर निकाल दिया। मनावर पुलिस ने बेटे चेतन सुतार निवासी ग्राम गुलाटी व उसकी पत्नी अनिता सुतार निवासी गुलाटी के खिलाफ धारा - 294, 506, 34 भादवि व अभिभावक व वरिष्ठ नागरिक देखभाल व कल्याण अधिनियम 2007 के तहत केस दर्ज किया गया है। फिलहाल दोनों बेटा-बहू फरार है।

*80 लाख से अधिक विजिटर्स के साथ बनी सर्वाधिक लोकप्रिय*

*आपके जिले व ग्राम में दैनिक आजतक 24 की एजेंसी के लिए सम्पर्क करे - 8827404755*

Comments

Popular posts from this blog

पुलिस ने 48 घंटे में पन्ना होटल संचालक के बेटे की हत्या करने वाले आरोपियों को किया गिरफ्तार girafatar Aaj Tak 24 News

कलेक्टर दीपक सक्सेना का नवाचार जो किताबें मेले में उपलब्ध वही चलेगी स्कूलों में me Aajtak24 News

कुल देवी देवताओं के प्रताप से होती है गांव की समृद्धि smradhi Aajtak24 News