अपने बेटे की तरह अधिकार जताते हुए बुजुर्ग महिला ने पूर्व विधायक से मांगे इलाज के लिए रुपए | Apne bete ki tarah adhikar jatate hue buzurg mahila ne purv vidhayak se mange ilaj ke liye rupye

अपने बेटे की तरह अधिकार जताते हुए बुजुर्ग महिला ने पूर्व विधायक से मांगे इलाज के लिए रुपए

पथरिया के पूर्व  विधायक ने भी अपने मन का भाव दिखाते हुए महिला की बात सुनी, सोसल मीडिया पर वायरल हुआ वीडियो

अपने बेटे की तरह अधिकार जताते हुए बुजुर्ग महिला ने पूर्व विधायक से मांगे इलाज के लिए रुपए

दमोह (अरविंद जैन) - जनप्रतिनिधि ऐसा होना चाहिए जो हर समय लोगों की मदद के लिए खड़ा रहे। साथ ही लोग भी उसे अपने घर का पारिवारिक सदस्य समझें और हर अच्छे बुरे समय में उसे व उसके कामों को याद जरूर करें। 

इसी तरह का एक वाक्या पथरिया विधानसभा के चिरौला गांव में उस समय देखने मिला।  जब एक बुजुर्ग महिला ने पथरिया के पूर्व विधायक लखन पटेल से अपने बेटे की तरह बातचीत की।  बुजुर्ग महिला भूल गई थी कि वह एक पूर्व विधायक से बात कर रही है बल्कि वह तो जिस तरह से अपने बच्चों से बात करती है उसी तरह विधायक से इलाज के लिए पैसे मांगे और अपनी दुख भरी दास्तान भी सुनाई।  साथ ही पीएम आवास की योजना का लाभ दिलाने के लिए भी कहा।  जब विधायक ने हंसते हुए कहा कि तुम्हारी उम्र तो 80 साल हो गई है अब क्या करना है। तब महिला ने अपना दुख जताते हुए बताया कि क्यों आखिर क्यों नहीं कुछ करना क्योंकि बड़ा बेटा तो उसे मारता है छोटे बेटे के पास ही वह रहती है।  इसके बाद काफी देर तक पूर्व विधायक लखन पटेल महिला के पास रुके उसकी मंशा अनुसार उसे कुछ पैसे दिए और वहां से चले गए इसके बाद उन्होंने अपने फेसबुक अकाउंट पर भी यह बात लिखी। यह वीडियो सोसल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

यह लिखी अपने मन की बात

पूर्व विधायक लखन पटेल ने लिखा की 

पथरिया विधानसभा के ग्राम चिरोला के दौरे पर था, गांव में मेरी मुलाकात एक बुजुर्ग अम्मा से हुई।  उनसे मेरा आत्मीय संवाद, जिस अपनत्व और अधिकारपूर्ण ढंग से अम्मा ने बात की मन प्रफुल्लित हो गया और लगा कि मेरी मेहनत सफल हो रही है।  यही प्रेम और स्नेह बना रहे। विधानसभा के हर व्यक्ति के साथ कंधे से कंधा मिलाकर काम किया है और आगे भी करता रहूंगा ।

*80 लाख से अधिक विजिटर्स के साथ बनी सर्वाधिक लोकप्रिय*

*आपके जिले व ग्राम में दैनिक आजतक 24 की एजेंसी के लिए सम्पर्क करे - 8827404755*

Comments

Popular posts from this blog

कलेक्टर दीपक सक्सेना का नवाचार जो किताबें मेले में उपलब्ध वही चलेगी स्कूलों में me Aajtak24 News

पुलिस ने 48 घंटे में पन्ना होटल संचालक के बेटे की हत्या करने वाले आरोपियों को किया गिरफ्तार girafatar Aaj Tak 24 News

कुल देवी देवताओं के प्रताप से होती है गांव की समृद्धि smradhi Aajtak24 News