पालीवाल के राजा का धूमधाम से हुआ भव्य आगमन, मुंबई के लालबाग के राजा की तरह ही दर्शनों के लिए उमड़े भक्त | Paliwal ke raja ka dhoom dham se hua bhavya agman

पालीवाल के राजा का धूमधाम से हुआ भव्य आगमन, मुंबई के लालबाग के राजा की तरह ही दर्शनों के लिए उमड़े भक्त

आदियोगी की 13 फिट प्रतिमा होगी आकर्षण का केंद्र

पालीवाल के राजा का धूमधाम से हुआ भव्य आगमन, मुंबई के लालबाग के राजा की तरह ही दर्शनों के लिए उमड़े भक्त

दमोह (अरविंद जैन) - श्री वक्रतुंड गणेश उत्सव समिति पालीवाल तिराहा दमोह के द्वारा मुंबई के लालबाग के राजा की तर्ज पर दमोह के पालीवाल के राजा गणेशोत्सव पर इस वार भगवान आदियोगी की 13 फिट की भव्य प्रतिमा के साथ विध्न हर्ता मंगल कर्ता प्रथम पूज्य भगवान गणेश और भगवान आदियोगी पालीवाल के राजा की भव्य अगवानी यात्रा बजरिया 07 संकटमोचन हनुमान मंदिर से पालीवाल के राजा का नगर भ्रमण प्रारंभ हुआ। जो बजरिया 01, ज्वाला माई चौराहा,पुराना थाना,मोहन टाकीज़, टंडन बिल्डिंग, बकौली सांई मंदिर, हनुमान गढ़ी,घंटाघर,हाकगंज बंरडा,उमा मिस्त्री की तलैया,श्री गौर राधा रमण मंदिर से असाटी वार्ड 02 पालीवाल तिगड्डा पर वार्ड पुष्प वर्षा कर पालीवाल के राजा की भव्य अगवानी की गई।

स्वागत आतिशबाजी,नाच गाकर,बैंड बाजे की धुन के साथ बप्पा का स्वागत:

आस्था ऐसी कि समूचा शहर दमोह के पालीवाल के  राजा के दरबार में मत्था टेकने आता है. कोरोना संक्रमण के चलते पिछले दो साल से ये आयोजन नहीं हो पाया था. लिहाजा इस साल भक्तों में जबर्दस्त उत्साह है. जब दमोह के पालीवाल के राजा की प्रतिमा को बंगाली मूर्तिकार कहा से लाया गया तो यहां बड़ी संख्या में भक्त और समिति के सदस्य जमा हो गए. जैसे ही प्रतिमा का अनावरण किया गया समूचा वातावरण गणपति बप्पा मोरया के जयकारे से गूंज उठा. भक्त हाथ जोड़कर खड़े हो गए. कई लोगों ने तो अपने मोबाइल में भी इस दृश्य को कैद कर लिया. पूजन उपरांत करीब आधे घंटे तक जमकर आतिशबाजी के साथ समिति के सदस्य डीजे बैंड वाजे की धुन पर नाचते गाते हुए पालीवाल के राजा की अगवानी कर रहे थे।

     इस दौरान प्रमुख रूप से  श्री वक्रतुंड गणेश उत्सव समिति के वरिष्ठ वृजमोहन पालीवाल, एडवोकेट बंसत खरे,घनश्याम पालीवाल, दिलीप असाटी,कल्लू मिश्रा, मोंटी रैकवार,अभिषेक गुप्ता,प्रशांत रोहित,हर्षित चौबे,जलज असाटी,लवी दुबे, सुशांत रोहित,पप्पू सैनी,जय प्रकाश गुप्ता,विशु वर्मा,वैभव पालीवाल,विनय विश्वकर्मा, विक्की नेमा,सपन जैन,अनुज चौरसिया,नंदू नेमा, प्रवीण चौबे,सोनू सोनी,अजय शुक्ला, राकेश दुबे,पीयूष, शुभ असाटी,कृष्णा असाटी, रितिक जडिया के साथ बड़ी संख्या में समिति सदस्य और भक्त जनों की मौजूदगी रही।

       

*80 लाख से अधिक विजिटर्स के साथ बनी सर्वाधिक लोकप्रिय*

*आपके जिले व ग्राम में दैनिक आजतक 24 की एजेंसी के लिए सम्पर्क करे - 8827404755*

Comments

Popular posts from this blog

कलेक्टर दीपक सक्सेना का नवाचार जो किताबें मेले में उपलब्ध वही चलेगी स्कूलों में me Aajtak24 News

पुलिस ने 48 घंटे में पन्ना होटल संचालक के बेटे की हत्या करने वाले आरोपियों को किया गिरफ्तार girafatar Aaj Tak 24 News

कुल देवी देवताओं के प्रताप से होती है गांव की समृद्धि smradhi Aajtak24 News