लाखों की चोरी की यह वारदात, कॉलोनी में लगे सीसीटीवी कैमरे में हुई कैद | Lakho ki chori ki yah vardat colony main lage cctv camere main hui kaid

लाखों की चोरी की यह वारदात, कॉलोनी में लगे सीसीटीवी कैमरे में हुई कैद 

लाखों की चोरी की यह वारदात, कॉलोनी में लगे सीसीटीवी कैमरे में हुई कैद

धरमपुरी (गौतम केवट) - धार जिले की तहसील धरमपुरी क्षेत्र के धामनोद थाना क्षेत्र के समीपस्थ ग्राम खलघाट में एक ही रात में अलग-अलग चार जगह चोरी होने का मामला सामने आया है, जिसमें सोना-चांदी और नगदी चोर ले उड़े । वही चोरी का अनुमान लाखों रुपए का बताया जा रहा है । चोरी की यह घटना बुधवार गुरुवार रात्रि करीबन 2:00 बजे के दरमियान, बदमाश चोरी की वारदात को अंजाम दे रहे थे। जिसमें सदा शिव कॉलोनी में अज्ञात चोरों ने दो मकानों से चोरी की वारदात को अंजाम दिया है। जानकारी में आपको बता दे की, चोरों ने बड़े ही शातिराना तरीके से चोरी की वारदात को अंजाम देकर लाखों की लूट कर, बदमाश फरार हो गए।

लाखों की चोरी की यह वारदात, कॉलोनी में लगे सीसीटीवी कैमरे में हुई कैद

पहली घटना चोरों ने हरि अग्रवाल के यहां की, जहां पर सोना-चांदी व नकदी 50,000 रुपए ले उड़े हैं । वहीं दूसरी घटना घर के सामने से दो बाईक चोरी हुई है जबकि तीसरी घटना संजय मधुकर किराना दुकान की है, जहाँ दुकान के पीछे वाले भाग पर चोरों ने किराना सामान को छिन्न-भिन्न कर नुकसान पहुंचाया है, जहा से खाने पीने की चीज चोरी हुई है। जिसके बाद पास में जनरल स्टोर पर पीछे से दीवार में छेद कर,दुकान में घुसे हैं यहां पर भी कुछ अंडरवियर,बनियान तथा नगदी स्प्रे, बस टेंपो पाउडर , कटलरी आइटम, चोरी हुआ है। घटना की जानकारी मिलते ही,घटनास्थल पर हंड्रेड डायल पुलिस थाना धामनोद मौके पर पहुंचे , जहां जगह का मौका मुआयना कर जांच मैं जुटी हुई है। वही लाखों की चोरी की यह वारदात, कॉलोनी में लगे सीसीटीवी कैमरे में भी कैद हो गई है।

*80 लाख से अधिक विजिटर्स के साथ बनी सर्वाधिक लोकप्रिय*

*आपके जिले व ग्राम में दैनिक आजतक 24 की एजेंसी के लिए सम्पर्क करे - 8827404755*

Comments

Popular posts from this blog

कलेक्टर दीपक सक्सेना का नवाचार जो किताबें मेले में उपलब्ध वही चलेगी स्कूलों में me Aajtak24 News

पुलिस ने 48 घंटे में पन्ना होटल संचालक के बेटे की हत्या करने वाले आरोपियों को किया गिरफ्तार girafatar Aaj Tak 24 News

कुल देवी देवताओं के प्रताप से होती है गांव की समृद्धि smradhi Aajtak24 News