दमोह में अज्ञात व्यक्ति के द्वारा पत्थर से फोड़ी गई एसबीआई की एटीएम मशीन | Damoh main agyat vyakti ke dvara patthar se fodi gai sbi ki atm machine

दमोह में अज्ञात व्यक्ति के द्वारा पत्थर से फोड़ी गई एसबीआई की एटीएम मशीन

पुलिस ने शुरू की मामले की जांच, किसान भवन के सामने  की घटना

दमोह में अज्ञात व्यक्ति के द्वारा पत्थर से फोड़ी गई एसबीआई की एटीएम मशीन

दमोह (अरविंद जैन) - एटीएम मशीन की सुरक्षा अब भगवान भरोसे चल रही है यहां गार्ड की तैनाती जरूरी होती है, लेकिन दमोह के अधिकांस एटीएम में सुरक्षा गार्ड तैनात नही है जिससे आरोपी कई प्रकार की घटनाएं अंजाम दे रहे है। रविवार की सुबह इसी तरह की घटना घटित हुई जब कोतवाली थाना अंतर्गत  कोऑपरेटिव बैंक चौराहा किसान भवन के सामने स्थित भारतीय स्टेट बैंक के एक एटीएम मशीन पर किसी अज्ञात व्यक्ति द्वारा पत्थर से  तोड़फोड़ कर दी गई।

सुबह 7 बजे घटित हुई घटना

रविवार की सुबह करीब 7 बजे किसी अज्ञात व्यक्ति ने एटीएम कक्ष के अंदर घुस कर मशीन में लगी स्क्रीन पर वजनदार चीज से हमला कर उसे क्षतिग्रस्त कर दिया गया। घटना होने के बाद जब कोई ग्राहक एटीएम मशीन का उपयोग करने पहुंचे, तब उसे मशीन फूटी मिली और मामले की जानकारी लगी।  घटना की सूचना ग्राहक के द्वारा आसपास के दुकानदारों को दी और उन्होंने  भारतीय स्टेट बैंक के अधिकारियों व पुलिस को सूचित किया गया।  पुलिस मौके पर पहुंची और मामले की जांच शुरू की साथ ही आसपास लगे सीसीटीवी फुटेज जांचे।

*80 लाख से अधिक विजिटर्स के साथ बनी सर्वाधिक लोकप्रिय*

*आपके जिले व ग्राम में दैनिक आजतक 24 की एजेंसी के लिए सम्पर्क करे - 8827404755*

Post a Comment

0 Comments