बसपा का अध्यक्ष और भाजपा उपाध्यक्ष बनाने पार्षद ऋषिकेश में खा रहे गंगा मां की कसम | BSP ka adhyaksh or BJP upadhyaksh banane parshad rishikesh main kha rhe ganga maa ki kasam

बसपा का अध्यक्ष और भाजपा उपाध्यक्ष बनाने पार्षद ऋषिकेश में खा रहे गंगा मां की कसम

पथरिया नगर पंचायत में कांग्रेस के पास सबसे ज्यादा ७ पार्षद

बसपा का अध्यक्ष और भाजपा उपाध्यक्ष बनाने पार्षद ऋषिकेश में खा रहे गंगा मां की कसम

दमोह (अरविंद जैन) - जिले की नगर पंचायत पथरिया में बहुजन समाज पार्टी का अध्यक्ष बनाने के लिए भाजपा के जिला महामंत्री ने 8 पार्षदों को ऋषिकेश  में गंगा नदी किनारे हाथ में जल लेकर शपथ दिलाई है । जिसका वीडियो सोसल मीडिया पर वायरल हुआ है।  नगर पंचायत पथरिया में १५ वार्ड आते हैं जिसमें कांग्रेस के 7 पार्षद चुनाव जीते हैं , चार भाजपा के तीन बसपा  और एक निर्दलीय पार्षद चुनाव जीता है ।  पथरिया में निर्दलीय पार्षद  के समर्थन से कांग्रेस  अध्यक्ष बनने की चर्चा चल रही थी।  लेकिन अचानक ही भाजपा के नेताओं ने नया गेम खेल दिया  2 दिन पहले इन पार्षदों को केंद्रीय राज्य मंत्री प्रहलाद सिंह पटेल ने ट्रेन से  दिल्ली बुलाया था । वहां से मुलाकात करने के बाद आगे की रणनीति के तहत यह सभी पार्षद भाजपा के जिला महामंत्री गोपाल पटेल के साथ ऋषिकेश के लिए रवाना हो गए । अब वहां पर गंगा नदी किनारे सभी पार्षदों को गोपाल पटेल हाथ में गंगा जल लेकर शपथ दिलाते दिख रहे हैं । जिसमें कहा जा रहा है कि बहुजन समाज पार्टी के प्रत्याशी को सभी पार्षद अपना वोट देंगे और भारतीय जनता पार्टी जिसे भी उपाध्यक्ष तय करती है बाकी पार्षद उसी प्रत्याशी को वोट देंगे । इस शपथ को ये पार्षद कितना मानते हैं यह तो बाद में तय होगा , लेकिन फिलहाल इस वीडियो ने एक नया चर्चा का दौर शुरू कर दिया है । खास बात यह है कि इन पार्षदों में से भाजपा के एक पार्षद संतोष दुबे को नहीं बुलाया गया है।

शपथ लेने वाले पार्षद में  योगेश चौधरी भाजपा ,  हल्ले साहू भाजपा, संजू  सराफ भाजपा, लीलाधर साहू कांग्रेस,  सुंदर विश्वकर्मा बसपा,  हरप्रसाद अहिरवार बसपा,  प्रवीण जैन बसपा,  संदीप चौरसिया निर्दलीय शामिल हैं।

*80 लाख से अधिक विजिटर्स के साथ बनी सर्वाधिक लोकप्रिय*

*आपके जिले व ग्राम में दैनिक आजतक 24 की एजेंसी के लिए सम्पर्क करे - 8827404755*

Post a Comment

0 Comments