शाजापुर एवं मक्सी के मतदान केन्द्रों का निरीक्षण | Shajapur evam maksi ke matdan kendro ka nirikshan

शाजापुर एवं मक्सी के मतदान केन्द्रों का निरीक्षण

शाजापुर एवं मक्सी के मतदान केन्द्रों का निरीक्षण

शाजापुर (मनोज हांडे) - नगरपालिका एवं मक्सी नगरपरिषद में 06 जुलाई को होने वाले मतदान के लिए मतदान दलों द्वारा की गई तैयारियों को देखने कलेक्टर एवं जिला दण्डाधिकारी श्री दिनेश जैन एवं पुलिस अधीक्षक श्री जगदीश डावर ने आज शाजापुर एवं मक्सी के मतदान केन्द्रों का निरीक्षण किया।

      निरीक्षण में कलेक्टर श्री जैन ने तहसीलदारों एवं पुलिस अधिकारियों को निर्देश दिये कि मतदान शांतिपूर्ण, स्वतंत्र एवं निष्पक्ष संपन्न कराने के लिए समुचित व्यवस्थाएं रखें। निर्वाचन क्षेत्र में बाहर से आने वाले लोगों को निर्वाचन क्षेत्र से बाहर करें। पुलिस अधीक्षक श्री डावर ने निर्देश दिये कि सभी लोग मतदान समाप्ति तक पूरी तरह से सतर्क रहें।

      कलेक्टर एवं पुलिस अधीक्षक ने शाजापुर में रेल्वे कॉलोनी के मतदान केन्द्र क्रमांक 67, सोमवारिया के कन्या उमावि के मतदान केन्द्र, मीरकलां के शासकीय उर्दू प्राथमिक विद्यालय में बने मतदान केन्द्र क्रमांक 16, 17, 18, पोरवाल धर्मशाला के मतदान क्रमांक 23, 24 एवं 25 का निरीक्षण किया। पोरवाल धर्मशाला के निरीक्षण के दौरान कलेक्टर ने धर्मशाला के मैनेजर से कहा कि मतदान के उपरांत मतदान दलों द्वारा धर्मशाला खाली करने के बाद ही इसे अन्य उपयोग के लिए लेवें। इसी तरह मीरकलां के मतदान केन्द्र पर पेयजल एवं शौचालय की अतिरिक्त व्यवस्था कराने के निर्देश दिये। इसी तरह मक्सी के सामुदायिक भवन में बने मतदान केन्द्र 12, पशु चिकित्सालय भवन में बने मतदान केन्द्र 11, तालाब की पाल क्षेत्र में बने मतदान क्रमांक 10, सिरोलिया मार्ग पर सामुदायिक भवन में बने मतदान केन्द्र क्रमांक 05 का निरीक्षण कलेक्टर एवं पुलिस अधीक्षक ने किया। मक्सी में कलेक्टर श्री जैन ने मतदान केन्द्रों का निरीक्षण करते हुए सभी को सतर्कता बरतने के निर्देश दिये।

      इस दौरान तहसीलदार श्री सुनिल जायसवाल, होमगार्ड कमाण्डेन्ट श्री विक्रमसिंह मालवीय, रक्षित निरीक्षक श्री विक्रमसिंह भदौरिया, ट्रैफिक सुबेदार श्री सतेन्द्र सिंह राजपूत, सीएमओ शाजापुर श्री राकेश चौहान, मक्सी श्री अशफाक खान सहित क्षेत्रीय थानों के निरीक्षक एवं पुलिस बल उपस्थित थे।

*80 लाख से अधिक विजिटर्स के साथ बनी सर्वाधिक लोकप्रिय*

*आपके जिले व ग्राम में दैनिक आजतक 24 की एजेंसी के लिए सम्पर्क करे - 8827404755*

Comments

Popular posts from this blog

कलेक्टर दीपक सक्सेना का नवाचार जो किताबें मेले में उपलब्ध वही चलेगी स्कूलों में me Aajtak24 News

पुलिस ने 48 घंटे में पन्ना होटल संचालक के बेटे की हत्या करने वाले आरोपियों को किया गिरफ्तार girafatar Aaj Tak 24 News

कुल देवी देवताओं के प्रताप से होती है गांव की समृद्धि smradhi Aajtak24 News