भाजपा नेताओं पर नेपानगर विधायक के निजी सचिव के भाई ने की आपत्तिजनक टिप्पणी | Bhajpa netao pr nepanagar vidhayak ke niji sachiv ke bhai ne ki apattijanak tippani

भाजपा नेताओं पर नेपानगर विधायक के निजी सचिव के भाई ने की आपत्तिजनक टिप्पणी

भाजपा नेताओं पर नेपानगर विधायक के निजी सचिव के भाई ने की आपत्तिजनक टिप्पणी

बुरहानपुर (नवीन आड़े) - विधायक सुमित्रा देवी के निजी सहायक प्रियेश जोशी के बड़े भाई लवेश जोशी ने चुनाव को लेकर सोशल मीडिया पर कृषि विपणन बोर्ड उपाध्यक्ष और भाजपा के नेताओं पर अभद्र टिप्पणी कर दी जिसमे राज्य मंत्री दर्जा प्राप्त सुश्री मंजु दादू, भाजपा नेता प्रदीप जाधव, नंदू मालवीय अशफाक मलिक सही जिला पंचायत वार्ड क्रमांक 8 से चुनाव जीते गंगाराम मार्को को पार्टी का गद्दार कहा गया है।

सोशल मीडिया पर ऐसी आपत्तिजनक टिप्पणी देखकर खकनार थाने में नेता और कार्यकर्ताओं की भीड़ लग गई। लवेश जोशी के विरुद्ध गंगाराम मार्को ने शिकायत दर्ज करवाई जिसमे गंगाराम मार्को ने बताया कि सोशल मीडिया पर लवेश जोशी ने अभद्र टिप्पणी की है जिसे देखकर मैं उससे मिलने पहुंचा तब उसने मुझे गंदी गंदी गालियां दी और जातिसूचक शब्दो से अपमानित किया और मुझे भगा दिया। गंगाराम मार्को के बयान को लेकर खकनार थाने में भा द सं 294, 506, अनुसूचित जाति एव अनुसूचित जनजाति 3(1)(ब) और 3(2)(va) के तहत प्रकरण दर्ज कर लिया गया। 

भाजपा नेताओं पर नेपानगर विधायक के निजी सचिव के भाई ने की आपत्तिजनक टिप्पणी

जिसके बाद आरोपी लवेश जोशी को खंडवा जेल भेजा गया। बता दे की अभी अभी त्रिस्तरीय पंचायत चुनाव संपन्न हुए है चुनाव में विधायक सुमित्रा देवी के ग्राम देडतलाई में सरपंच पद के लिए विधायक की भांजी द्वारा चुनाव लडा गया तो उनके सामने गंगाराम मार्को की पत्नी गंगाबाई गंगाराम मार्को ने चुनाव लडा और चुनाव 1071 वोटो से जीत गए। साथ ही जिला पंचायत वार्ड क्रमांक 8 से भाजपा की तरफ से मनमोहन पटेल को प्रत्याशी बनाने के लिए विधायक सुमित्रा देवी अपनी जिद पर अड़ी रही जिसके चलते मनमोहन पटेल को भाजपा का अधिकृत प्रत्याशी बनाया गया था वही गंगाराम मार्को ने निर्दलीय प्रत्याशी बनकर चुनाव लडा और जीत भी गए। जिसके चलते विधायक सुमित्रा देवी के निजी सचिव के भाई लवेश ने आवेश में आकर भाजपा नेताओं के खिलाफ अभद्र शब्दो का प्रयोग कर दिया।

*80 लाख से अधिक विजिटर्स के साथ बनी सर्वाधिक लोकप्रिय*

*आपके जिले व ग्राम में दैनिक आजतक 24 की एजेंसी के लिए सम्पर्क करे - 8827404755*

Comments

Popular posts from this blog

कलेक्टर दीपक सक्सेना का नवाचार जो किताबें मेले में उपलब्ध वही चलेगी स्कूलों में me Aajtak24 News

पुलिस ने 48 घंटे में पन्ना होटल संचालक के बेटे की हत्या करने वाले आरोपियों को किया गिरफ्तार girafatar Aaj Tak 24 News

कुल देवी देवताओं के प्रताप से होती है गांव की समृद्धि smradhi Aajtak24 News