आओ करे मतदान, निर्दलीय प्रत्याशी सुनील कोरे दे रहे मतदान का संदेश | Aao kare matdan nirdaliy pratyashi sunil kore de rhe matdan ka sandesh

आओ करे मतदान, निर्दलीय प्रत्याशी सुनील कोरे दे रहे मतदान का संदेश

आओ करे मतदान, निर्दलीय प्रत्याशी सुनील कोरे दे रहे मतदान का संदेश

बालाघाट (देवेंद्र खरे) - नगरपालिका चुनाव के प्रचार के लिए अब शेष तीन दिन बचे है, ऐसे में नगरीय निकाय बालाघाट के सभी 33 वार्डो में चुनाव लड़ रहे राजनीतिक पार्टी और निर्दलीय प्रत्याशियों ने अपने प्रचार में जान फूंक दी है, घर-घर प्रत्याशी दस्तक देकर अपने लिए समर्थन मांग रहे है। नगरीय निकाय चुनाव का प्रचार भी पूरे शवाब पर है, हर गलियों में प्रत्याशियों के बनाये गये रिकॉड की आवाज, गूंज रही है।

आओ करे मतदान, निर्दलीय प्रत्याशी सुनील कोरे दे रहे मतदान का संदेश

राजनीतिक दलो के साथ बड़े पार्टी नेता है तो निर्दलीय प्रत्याशियों ने भी चुनावी मैदान में ताल ठोंक रखी है। लोकतंत्र में मतदाता ही अपने प्रतिनिधि का चयन, अपने मतदान से करता है, मतदान, मतदाताओं का वह अधिकार और हक है, जिससे उसे कोई नहीं छिन सकता। मतदान, मतदाता का गोपनीय निर्णय होता है, जो अपने मत से वार्ड के विकास, गरिमा और अधिकार के लिए ऐसे प्रत्याशी के चयन में अपनी भूमिका निभाता है, जिसे वह एक अच्छा प्रतिनिधि मानता है।

नगरीय क्षेत्र के वार्ड क्रमांक 32 निर्दलीय प्रत्याशी के रूप में चुनाव लड़ रहे, पत्रकार साथी सुनील कोरे, अपने चुनाव चिह्रन ‘‘ब्लैक बोर्ड’’ के घर-घर दस्तक के बाद एक फिर मतदाताओं के बीच पहुंचकर उन्हें मतदान करने का आमंत्रण देकर मतदान का संदेश दे रहे है। जिसका अच्छा प्रतिसाद भी देखने को मिल रहा है, नई सोच और नये विचार के साथ, वार्ड में परिवर्तन की लहर, मतदाताओं में दिखाई दे रही है।

गौरतलब हो कि क्षेत्रफल की दृष्टि से लंबे-चौड़े इस वार्ड में लगभग 4 हजार से ज्यादा मतदाता है, जिसमें सर्वहारा वर्ग के साथ ही एक शिक्षित वार्ड है, जहां की अधिकांश आबादी में शिक्षित परिवार मंे नौकरीपेशा और व्यवसायी है, यहां का चुनाव भी आपसी भाईचारे की पहचान है, जहां सभी प्रत्याशी अपने लिए समर्थन मांग रहे है।

*80 लाख से अधिक विजिटर्स के साथ बनी सर्वाधिक लोकप्रिय*

*आपके जिले व ग्राम में दैनिक आजतक 24 की एजेंसी के लिए सम्पर्क करे - 8827404755*

Comments

Popular posts from this blog

कलेक्टर दीपक सक्सेना का नवाचार जो किताबें मेले में उपलब्ध वही चलेगी स्कूलों में me Aajtak24 News

पुलिस ने 48 घंटे में पन्ना होटल संचालक के बेटे की हत्या करने वाले आरोपियों को किया गिरफ्तार girafatar Aaj Tak 24 News

कुल देवी देवताओं के प्रताप से होती है गांव की समृद्धि smradhi Aajtak24 News