बालाजी आईटी प्लस को सर्वश्रेष्ठ शिक्षण संस्थान अवॉर्ड के लिए चुना | Balaji IT plus ko sarv shresht shikshan sanstha award ke liye chuna

बालाजी आईटी प्लस को सर्वश्रेष्ठ शिक्षण संस्थान अवॉर्ड के लिए चुना

बालाजी आईटी प्लस को  सर्वश्रेष्ठ शिक्षण संस्थान अवॉर्ड के लिए चुना

पीथमपुर (प्रदीप द्विवेदी) - पीथमपुर में रोजगार मुखी कोर्स मुहैया करा रही बालाजी आईटी प्लस संस्था सर्वाधिक विद्यार्थियों को शिक्षित करने वाली पीथमपुर शहर की पहली संस्था बनी है । बालाजी आईटी प्लस संस्थान जिले में बेस्ट कंप्यूटर कोर्स संस्था में भी प्रथम रैंक प्राप्त की।  डायरेक्टर राजेश शर्मा  को बेस्ट मैनेजिंग डायरेक्टर अवार्ड के लिए चुना गया । संस्था प्रमुख राजेश शर्मा ने बताया यह सफलता आप सभी के सहयोग से ही प्राप्त हुई है।सन 2000 से सतत त्याग समर्पण ,संघर्ष ,प्रयास और सहयोग से  जिले का सर्वश्रेष्ठ कंप्यूटर कोचिंग संस्थान बना है। 

 यह अवार्ड सिद्धि विनायक कंप्यूटर शिक्षा एसोसिएशन भोपाल द्वारा दिया जाएगा । अवॉर्ड के लिए पीथमपुर नगर से सिर्फ बालाजी आईटी प्लस संस्था को श्रेष्ठ शिक्षण संस्थान के लिए भी चुना गया है ।  एसोसिएसन के सह-प्रमुख विशाल गुप्ता ने बताया की संस्था प्रतिवर्ष की तरह इस वर्ष भी  लंबे समय से कम्प्यूटर शिक्षा में कम शुल्क लेकर अपना योगदान देती आ रही है। ऐसे संस्थानों का सर्वे किया गया जिसमें विद्यार्थियों की राय भी ली गयी । पूर्व के इनरोल ,डिप्लोमा ,सर्टीफिकेट लिस्ट जांच के पश्चात सर्वश्रेष्ठ संस्था के लिए बालाजी आईटी प्लस संस्था को चुना गया । जल्द ही गरिमामय समारोह में अवॉर्ड वितरित किया जाएगा । अवार्ड की सूचना मिलते ही विधार्थियो के साथ ही स्टॉफ की खुशी का ठिकाना नही रहा सभी ने एक दूसरे को मिठाई खिलाकर जश्न मनाया।  कंप्यूटर शिक्षा के विकास में अपना योगदान देने पर भाजपा जिलाध्यक्ष राजीव यादव , विधायक प्रतिनिधि संजय वैष्णव, देवेन्द्र पटेल, अशोक पटेल,पार्षद द्वय डॉ. हेमंत पटेल ,सुभाष जायसवाल , सहित सभी गणमान्य जनो ने संस्था प्रमुख राजेश जी शर्मा को बधाई  दी ।

*80 लाख से अधिक विजिटर्स के साथ बनी सर्वाधिक लोकप्रिय*

*आपके जिले व ग्राम में दैनिक आजतक 24 की एजेंसी के लिए सम्पर्क करे - 8827404755*

Comments

Popular posts from this blog

कलेक्टर दीपक सक्सेना का नवाचार जो किताबें मेले में उपलब्ध वही चलेगी स्कूलों में me Aajtak24 News

पुलिस ने 48 घंटे में पन्ना होटल संचालक के बेटे की हत्या करने वाले आरोपियों को किया गिरफ्तार girafatar Aaj Tak 24 News

कुल देवी देवताओं के प्रताप से होती है गांव की समृद्धि smradhi Aajtak24 News