जिले में भाजपा जनपद, जिला पंचायत, नगर पालिका में पूर्ण बहुमत प्राप्त करेगी-राजेश पाठक | Jila bhajpa janpad jila panchayat nagar palika main purn bahumat prapt karegi

जिले में भाजपा जनपद, जिला पंचायत, नगर पालिका में पूर्ण बहुमत प्राप्त करेगी-राजेश पाठक

जिले में भाजपा जनपद, जिला पंचायत, नगर पालिका में पूर्ण बहुमत प्राप्त करेगी-राजेश पाठक

बालाघाट (देवेंद्र खरे) - भाजपा के स्थायी विशेष आमंत्रित सदस्य राजेश पाठक ने कहा कि आगामी जून माह में होने वाले ग्राम पंचायत, जनपद पंचायत, जिला पंचायत एवं नगर पालिका, नगर परिषद चुनाव में भाजपा पूर्ण बहुमत के साथ अपनी स्थानीय सरकार बनायेगी, इसमें कोई संदेह नहीं है, क्योंकि केन्द्र और राज्य की भाजपा सरकार ने जनता के हित में उसे लाभ पहुंचाने के लिये समाज के हर वर्ग युवा, महिला, बच्चे, वृद्ध, आदिवासी, पिछड़ा वर्ग, अल्पसंख्यक, दलित वर्ग सहित सभी वर्गो के लिये जनकल्याणकारी योजना लागु करके उन्हें लाभ पहुंचाने का कार्य किया है, उसे जनता समझ रही है।

उन्होंने कहा कि इसी आधार पर हमें इस बात को कहने में कोई संकोच नहीं है कि जिले के 10 जनपद एवं जिला पंचायत तथा विभिन्न स्थानों की नगर पालिका में भाजपा आसानी के साथ पूर्ण बहुमत प्राप्त करने में सफल मिलेगी, इसमें कोई संदेह नहीं। उन्होंने कहा कि जिले में पार्टी के वरिष्ठ नेता एवं पिछड़ा वर्ग कल्याण आयोग के अध्यक्ष गौरीशंकर बिसेन, मध्यप्रदेश शासन के आयुष मंत्री रामकिशोर कावरे, जिले के लोकप्रिय सांसद डॉ. ढालसिंह बिसेन एवं युवा जिला अध्यक्ष रमेश भटेरे के मार्गदर्शन में पार्टी समय पूर्व ही उपरोक्त स्थानीय चुनाव की तैयारी में सक्रिय हो गई है। जिसका लाभ निश्चित रूप से पार्टी को निकट भविष्य के चुनाव में अवश्य ही प्राप्त होगा। आम जनता के मन मस्तिष्क में भाजपा द्वारा जनहित में कराये गये कार्यो का गहरा प्रभाव था जिसके चलते कुछ माह पूर्व सम्पन्न विभिन्न राज्यों के विधानसभा चुनाव में पार्टी ने अप्रत्याशित जीत प्राप्त करके पुनः सरकार बनाने में सफलता अर्जित की। इतना ही नहीं मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान के नेतृत्व में भी मध्यप्रदेश में अब तक जितने चुनाव हुए, उसमें पार्टी को बड़ी कामयाबी हासिल हुई है। उनके नेतृत्व में मध्यप्रदेश में हर वर्ग को लाभ पहुंचाने के लिये जो कार्य किये जा रहे, उसको जनता स्वीकार करते हुए जनता चुनाव में अपना पूर्ण समर्थन भाजपा को प्रदान कर रही है। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के नेतृत्व पर देश की जनता को गर्व है। यहीं कारण है कि उनके नेतृत्व में नये भारत का निर्माण प्रगति एवं विकास के नये आयामों को स्थापित करते हुए किया जा रहा है।

भाजपा नेता पाठक ने कहा कि निकट भविष्य में होने वाले नगर पालिका एवं पंचायत चुनाव को लेकर भाजपा कार्यकर्ता एवं हर स्तर का संगठन उत्साहित है, जिसका लाभ निश्चित रूप से चुनाव में पार्टी को प्राप्त होगा। भाजपा शासन में ग्रामीण विकास एवं नगरीय विकास के क्षेत्र में बड़े पैमाने पर जनता को लाभ पहुंचाने वाले, योजनाओं के तहत अनेक कार्य किये गये, जिसमें प्रधानमंत्री आवास योजना, गरीब वर्ग के लिये मील के पत्थर का कार्य कर रही है। स्वच्छता अभियान ने भी गांव के चौपाल से लेकर शहर के चौराहे तक एक अलग स्थान बनाया है। जनता स्वयं की इस अभियान से जुड़ कर स्वच्छता को प्राथमिकता देते हुए सहयोग करने के लिये आगे आ रही है। ऐसा सकारात्मक एवं रचनात्मक वातावरण प्रगति एवं विकास का भाजपा शासन काल में हर वर्ग देख भी रहा है और महसूस भी कर रहा है। यहीं उपलब्धि भाजपा को पुनः विजयश्री दिलाने में विजय का मार्ग प्रशस्त कर रही है।

*80 लाख से अधिक विजिटर्स के साथ बनी सर्वाधिक लोकप्रिय*

*आपके जिले व ग्राम में दैनिक आजतक 24 की एजेंसी के लिए सम्पर्क करे - 8827404755*

Comments

Popular posts from this blog

कलेक्टर दीपक सक्सेना का नवाचार जो किताबें मेले में उपलब्ध वही चलेगी स्कूलों में me Aajtak24 News

पुलिस ने 48 घंटे में पन्ना होटल संचालक के बेटे की हत्या करने वाले आरोपियों को किया गिरफ्तार girafatar Aaj Tak 24 News

कुल देवी देवताओं के प्रताप से होती है गांव की समृद्धि smradhi Aajtak24 News