दो अलग-अलग घटनाओं में फिर मददगार साबित हुए पुलिस के सीसीटीवी कैमरें | 2 alag alag ghatnao main fir madadgar sabit hue police ke cctv camere

दो अलग-अलग घटनाओं में फिर मददगार साबित हुए पुलिस के सीसीटीवी कैमरें

शाहपुर की महिला का जरूरी डाक्यूमेंट्स व नगदी रखा पर्स राजपुरा गेट पर लगे सीसीटीवी कैमरों की मदद से मिला।

तो वहीं सीहोर जिले के पार्वती थाना क्षेत्र से भागे युवक-युवती कमल टॉकीज व गाँधी चौक के कैमरों में हुए कैद।फ़ुटेज की मदद से पुलिस ने किया दस्तयाब।

दो अलग-अलग घटनाओं में फिर मददगार साबित हुए पुलिस के सीसीटीवी कैमरें

बुरहानपुर (नवीन आड़े) - पुलिस की सिटी सर्विलेंस की महती योजना के तहत शहर में लगे सीसीटीवी कैमरे कई बार की तरह एक बार फिर बेहद उपयोगी साबित हुए है। दो अलग अलग घटनाओं में सीसीटीवी कैमरों की मदद से पुलिस को सफलता हाथ लगी है। पहला मामला पर्स मिलने का है। शाहपुर निवासी नीलिमा हेमंत इंगले कल किसी काम से बुरहानपुर आई थी। ताप्ती रीट्रीट के सामने एक्सिस बैंक के एटीएम से पैसे निकालने के बाद खरीदारी के लिए मार्केट गयी। पांडुमल चौराहे पर उन्हें पता चला कि उनका पर्स कहीं गिर गया है जिसमें उनके जरूरी डाक्यूमेंट्स व कुछ नगदी रखी हुई थी। महिला तुरन्त पुलिस कन्ट्रोल रूम पहुँची , जहाँ सीसीटीवी कैमरों में देखने पर ज्ञात हुआ कि राजपुरा गेट तक पर्स महिला के पास ही था। 

दो अलग-अलग घटनाओं में फिर मददगार साबित हुए पुलिस के सीसीटीवी कैमरें

पुलिस टीम व स्थानीय लोगों की मदद से राजपुरा गेट से पांडुमल चौराहे के बीच ढूंढने पर महिला का पर्स मिल गया। वहीं एक दूसरी घटना में सीहोर के पार्वती थाना क्षेत्र से भागे युवक अरशद निवासी शाजापुर व युवती उषा मेवाड़ा निवासी ग्राम मुंडला , जिला सीहोर की तलाश करते वहाँ की पुलिस बुरहानपुर आई हुई थी। पुलिस टीम ने कोतवाली पुलिस के साथ मिलकर सीसीटीवी फुटेज खंगाले। उक्त युवक-युवती कमल टॉकिज व गाँधी चौक के सीसीटीवी कैमरों में दिखाई दिए जिन्हें बाद पुलिस द्वारा दस्तयाब किया गया।

*80 लाख से अधिक विजिटर्स के साथ बनी सर्वाधिक लोकप्रिय*

*आपके जिले व ग्राम में दैनिक आजतक 24 की एजेंसी के लिए सम्पर्क करे - 8827404755*

Comments

Popular posts from this blog

कलेक्टर दीपक सक्सेना का नवाचार जो किताबें मेले में उपलब्ध वही चलेगी स्कूलों में me Aajtak24 News

पुलिस ने 48 घंटे में पन्ना होटल संचालक के बेटे की हत्या करने वाले आरोपियों को किया गिरफ्तार girafatar Aaj Tak 24 News

कुल देवी देवताओं के प्रताप से होती है गांव की समृद्धि smradhi Aajtak24 News